Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुशखबरी: Jio 2021 तक बन सकती हैं देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी, जानिए पूरी रिपोर्ट

देश की टेलीकॉम मार्केट में जब से Jio ने कदम रखा है, तब से जियो ने पूरी मार्केट में अपनी धाक जमा रखी है। इसके साथ ही जियो ने अपने यूजर्स को कम कीमत डेटा उपलब्ध करवाया है।

खुशखबरी: Jio 2021 तक बन सकती हैं देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी, जानिए पूरी रिपोर्ट
X

देश की टेलीकॉम मार्केट में जब से Jio ने कदम रखा है, तब से जियो ने पूरी मार्केट में अपनी धाक जमा रखी है। इसके साथ ही जियो ने अपने यूजर्स को कम कीमत डेटा उपलब्ध करवाया है और साथ ही फ्री कॉलिंग की सर्विस दी है।

यह भी माना जा रहा है कि 2021 से लेकर 2022 तक देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन सकती है, एक रिपोर्ट ने इस जानकारी का खुलासा किया है।

Nokia 8.1 भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

जियो ने अपने यूजर्स के लिए डेटा सर्विस के लिए चार्ज रखकर वॉइस कॉलिंग को हमेशा के लिए फ्री कर दिया था। इस वजह से वोडाफोन-आइडिया के साथ एयरटेल के बाद जियो देश की तीसरी बड़ी कंपनी बनी गई थी।

रिपोर्ट के अनुसार, 2015 में एक सर्व के अनुसार जियो ने टेलीकॉम मार्केट में बड़ा बदलाव किया था। इसके साथ ही जियो के पास नेशनल स्पेक्ट्रम था, जिसकी वजह से कंपनी नेशनल फाइबर की टेक्नोलॉजी को डवलप कर सकती है।

Truecaller के पेड फीचर को कर सकते है Free में इस्तेमाल, जानें कैसे

बता दें कि इस रिपोर्ट के अनुसार, यह उम्मीद जताई जा रही है कि जियो अपने सस्ते डेटा प्लान्स और कॉल्स के जरिए बाजार में दबदबा बना रही है और छोटी कंपनियां इस दौड़ से बाहर हो जाएंगी। यह भी माना जा रहा है कि जियो देश की सबसे बड़ी कंपनी बन सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story