Top

Phonepe के रिचार्ज पर Jio दे रहा है 399 रुपए के डेटा प्लान पर बड़ा कैशबैक, जानें कैसे पाएं फायदा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 12 2018 2:06PM IST
Phonepe के रिचार्ज पर Jio दे रहा है 399 रुपए के डेटा प्लान पर बड़ा कैशबैक, जानें कैसे पाएं फायदा

Jio अपने दो साल पूरे होने की खुशी में जश्न मना रहा है। इस खास अवसर पर जियो ने सबसे पहले डेरी मिल्क चॉकलेट की खीरद पर एक जीबी डेटा दिया फ्री में दिया था और इसके बाद जियो ने अपने यूजर्स के लिए सेलिब्रेशन पैक को भी लॉन्च किया था, जिसमें कंपनी यूजर्स को 10 जीबी डेटा फ्री दे रही है।

इस मौके को खास बनाने के लिए जियो ने अपने यूजर्स के लिए 299 रुपए और 399 रुपए के डेटा प्लान में खास ऑफर्स दे रही है। साथ ही यह ऑफर्स 12 सितंबर से लेकर 21 सितंबर तक मिलेंगे। आइए जानते है इसके बारे में.... 

ये भी पढ़े: अब Aadhaar Card की वर्चुअल आईडी बनाना हुआ आसान, बस करें ये एक काम

Jio अपने यूजर्स को ऑफर्स के तहत फायदा देने के लिए फोनपे के साथ साझेदारी की है। जियो अपने यूजर्स को 399 रुपए के डेटा प्लान में 100 रुपए का डिस्काउंट दे रही है और इसके बाद यह प्लान 299 रुपए का हो जाएगा। इसके साथ ही यह कंपनी यूजर्स को 50 रुपए के रिचार्ज कूपन और 50 रुपए के कैशबैक के रूप में कैशबैक दे रही है।

यूजर्स को अगर इन बेनेफिट्स का लाभ उठाना है तो उन्हें माय जियो ऐप पर जाकर 399 रुपए का रिचार्ज करवाना होगा और अगर यूजर्स फोनपे से इस रिचार्ज को नहीं करवाते है तो उन्हें सिर्फ 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं अगर फोनपे से रिचार्ज करवाते है तो यूजर्स को कैशबैक के साथ 50 रुपए का कूपन दिया जाएगा। वहीं कंपनी 100 रुपए का कैशबैक दे रही है। 

ये भी पढ़े: भारत में Vivo V11 Pro की हैं पहली सेल शुरु, जानें इसकी कीमत और ऑफर्स के बारे में

बता दें कि Jio का 399 रुपए का डेटा प्लान सबसे मश्हूर प्लान है। कंपनी इस प्लान में अपने यूजर्स को कुल 126 जीबी डेटा दे रही है और प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा दे रहा है। साथ ही कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ एसएमएस की सुविधा दे रही है। 


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jio offers rs 100 cashback on recharges of rs 399 plan via phonepe transactions

-Tags:#Jio#Phonepe#jio offers#Technology#Gadget News

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo