Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जियो के ग्राहकों को एक और झटका, बंद हो सकती है अनलिमिटेड फ्री-कॉलिंग

जियो अब अपने अनलिमिटेड फ्री-कॉलिंग सेवा को बंद करने की तैयारी में है।

जियो के ग्राहकों को एक और झटका, बंद हो सकती है अनलिमिटेड फ्री-कॉलिंग
X

लाइफटाइम अनलिमिटेड फ्री-कॉलिंग और इंटरनेट के वादे के साथ बाजार में उतरने वाली कंपनी जियो ने अब फ्री-कॉलिंग बंद कर सकती है। जिस समय जियो लॉन्च हुई थी उस समय ग्राहकों को सबकुछ फ्री में मिलता था, लेकिन बाद में कंपनी ने ग्राहकों से सभी सर्विस के लिए चार्ज वसूलना शुरू कर दिया।

दिवाली से ही जियो ने अपने प्लान में 15 फीसदी की बढ़ोतरी करके ग्राहकों को झटका दिया था। मार्च 2017 के बाद से जियो ने अपने प्लान के दरों में 120 रुपये तक की बढ़ोतरी की है।

यह भी पढ़ें- बीएसएनएल के आगे सब फेल! दे रहा है अनलिमिटेड डेटा, वो भी बिना किसी डेली लिमिट के

अब जियो फिर से अपने ग्राहकों को जबरदस्त झटका देने की तैयारी में है। जियो अब अपने अनलिमिटेड फ्री-कॉलिंग सेवा को बंद करने की तैयारी में है।

इस वजह से हो सकता है फ्री-कॉलिंग बंद

जियो ने जिस तरह से फ्री-डाटा यूज करने के लिए डेली लिमिट तय किया, उसी तरह अब फ्री-कॉलिंग के लिए भी जियो अब डेली लिमिट तय कर सकता है। हालांकि कंपनी को इस सेवा को बंद करने का पूरा अधिकार है।

जियो को यदि लगता है कि आप जियो नंबर से कोई कमर्शियल एक्टिविटी कर रहे हैं या धोखाधड़ी के लिए जियो नंबर का इस्तेमाल कर रहे हैं तो कंपनी इस नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा बंद कर सकता है।

यह भी पढ़ें- वोडाफोन के इस प्लान के सामने जियो हुआ ढ़ेर

अब दिन में सिर्फ 300 मिनट फ्री-कॉलिंग

रिलायंस जियो अपने यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के तहत एक दिन में 300 मिनट की फ्री कॉलिंग दे रहा है। यदि कोई भी यूजर इससे ज्यादा बात करता है कि कंपनी उस नंबर को कमर्शियल की श्रेणी में रख लेगा। इसके बाद संबंधित नंबर पर जियो की फ्री कॉलिंग की सुविधा बंद कर दी जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story