Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुशखबरी: JIO दे रहा है लाखों रुपए जीतने का मौका, दीजिए KBC के कुछ आसान सवालों के जवाब

कौन बनेगा करोड़पति यानी KBC का दसंवा सीजन शुरू हो चुका है। इसके साथ ही लोग इस शो में जाना चाहते है और कुछ लोग तो वहां सिर्फ अमिताभ बच्चन से मिलना चाहते है। केबीसी में लोग बहुत सारा पैसा जीत सकते है, लेकिन वहां पर जाना सभी के मुमकिन नहीं है।

खुशखबरी: JIO दे रहा है लाखों रुपए जीतने का मौका, दीजिए KBC के कुछ आसान सवालों के जवाब
X

कौन बनेगा करोड़पति यानी KBC का दसंवा सीजन शुरू हो चुका है। इसके साथ ही लोग इस शो में जाना चाहते है और कुछ लोग तो वहां सिर्फ अमिताभ बच्चन से मिलना चाहते है। केबीसी में लोग बहुत सारा पैसा जीत सकते है, लेकिन वहां पर जाना सभी के मुमकिन नहीं है और इसके लिए एक लंबे प्रोसेस से गुजरना पड़ता है।

ये भी पढ़े: Jio प्रीपेड यूजर्स को दे रहा है रोजाना 2 जीबी डेटा फ्री, जानें कैसे उठाए इसका फायदा

जियो भी अपने यूजर्स को अमिताभ बच्चन के साथ बैठकर खेलने और बहुत सारा पैसा जीतने का मौका दे रही है। Jio KBC Play Along के तहत जियो यूजर्स को मौका दे रही है। आईए जानते है आप कैसे केबीसी खेल सकते है...

जियो यूजर्स को सबसे पहले अपने फोन में जियो चैट में जाकर केबीसी को ओपन करना होगा। इसके बाद जैसे ही केबीसी शुरू होगा इसके साथ ही यूजर्स के चैट ऐप में गेम शुरू हो जाता है।

इसमें यूजर के सामने वैसे ही सवाल आएंगे जैसे लाइव शो में आते है। यूजर्स जितने ज्यादा सही जवाब देंगे उनकी अमिताभ के साथ बैठने के साथ करोड़ो रुपए जीतने का मौका बढ़ जाएगा।

ये भी पढ़े: लोगों को देनी पड़ रही है पेट्रोल और डीजल की दोगुनी कीमत, जानें इसकी पीछे की वजह

बता दें कि सबसे पहले यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर से जियो चैट ऐप को डाउनलोड करना होगा और इसके बाद इस ऐप में रजिस्ट्रेशन भी करना होगा। यूजर को रजिस्ट्रेशन करने के लिए अपना नाम, जन्मतिथि के साथ एक फोटो को अपलोड करना होगा।

यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद यूजर्स आसानी से अपने फोन में केबीसी खेल सकते है और करोड़ो के इनाम को जीत सकते है। इस वक्त करीब 30 लाख यूजर्स इस गेम को खेल रहे है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story