Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jio GigaFiber Plans Leak: जानें सारे डेटा पैक्स

जियो इस प्लान को 15 अगस्त को लॉन्च करेगा। जियो के गीगा फाइबर डेटा प्लान के लॉन्च होने से पहले ही यह खबर सामने आ रही है कि इस प्लान की जानकारी लीक हो चुकी है।

Jio GigaFiber Plans Leak: जानें सारे डेटा पैक्स
X

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी जियो ने एजीएम की मीटिंग के दौरान जियो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड डेटा प्लान की जानकारी दी थी। जियो इस प्लान को 15 अगस्त को लॉन्च करेगा।

जियो के गीगा फाइबर डेटा प्लान के लॉन्च होने से पहले ही यह खबर सामने आ रही है कि इस प्लान की जानकारी लीक हो चुकी है। ट्रेकइन पर इस प्लान की लीक हुई जानकारी अफवाहों के संकलन पर आधारित है।

ये भी पढ़े: BSNL का नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च, ग्राहक को मिलेगा 200 जीबी डेटा

जियो गीगाफाइबर की लीक हुई जानकारी के अनुसार, यह माना जा रहा है कि जियो गीगाफाइबर का प्लान 500 रुपए वाले से प्लान से शुरू होगा। साथ ही यह भी जानाकारी सामने आई है कि जियो गीगाफाइबर के तहत 500, 750, 999, 12,99 और 1500 रुपए वाले प्लान्स लॉन्च कर सकते है।

वहीं यह भी पता चला है कि जियो 500 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को 300 जीबी डेटा 30 एमबीपीएस की स्पीड के साथ दे रहा है। साथ ही इस प्लान की वैधता सिर्फ 30 दिनों की होगी।

जियो 750 रुपए वाले प्लान में अपने यूजर्स को 450 जीबी तक डेटा दे सकता है 50 एमबीपीएस की स्पीड के साथ। इस प्लान की समय सीमा 30 दिनों की है। 999 रुपए वाले प्लान में कंपनी यूजर्स को 600 जीबी डेटा 1000 एमबीपीएस की स्पीड से दे रहा है।

1500 रुपए वाले प्लान में कंपनी यूजर्स को 1000 जीबी डेटा दे रही है, जिसकी वैधता सिर्फ 30 दिन की है। अगर यूजर्स का डेटा समय से पहले खत्म हो जाता है तो जियो यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा अतिरक्ति प्रदान करेगी साथ ही डेटा की स्पीड को भी कम कर देगी।

जो भी ग्राहक जियो के इस डेटा प्लान को खरदना चाहते है तो उन्हें जियो की अधिकारिक वेबसाइट और माइजियोऐप पर रजिस्ट्रेशन कर सकते है।

ये भी पढ़े: Vodafone के 50 रुपए से कम के प्रीपेड प्लान लॉन्च, जियो को देंगे टक्कर

बता दें कि यह भी माना जा रहा है कि जियो इस प्लान को उस ही क्षेत्र में लॉन्च कर सकता है जिसमें ग्राहक के रजिस्ट्रेशन ज्यादा है। जियो ने दावा किया है कि हम इस प्लान को 1,100 से ज्यादा शहरों में फैला देंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story