Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jio GigaFiber की रजिस्ट्रेशन हुई शुरू, एैसे करें जियो ब्रॉडबैंड सर्विस को बुक

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो ने अपनी हाई स्पीड ब्रॉडबैंड जियोगीगा फाइबर के रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है। साथ ही जियो ने ऑफिशली इस ब्रॉडबैंड प्लान को लॉन्च कर दिया है। कंपनी अपने यूजर्स को इस प्लान के तहत 1 जीबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट की सेवा दे रही है।

Jio GigaFiber की रजिस्ट्रेशन हुई शुरू, एैसे करें जियो ब्रॉडबैंड सर्विस को बुक
X

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो ने अपनी हाई स्पीड ब्रॉडबैंड जियोगीगा फाइबर के रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है। साथ ही जियो ने ऑफिशली इस ब्रॉडबैंड प्लान को लॉन्च कर दिया है।

कंपनी अपने यूजर्स को इस प्लान के तहत 1 जीबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट की सेवा दे रही है। जियो के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने भी कहा था कि इस सेवा को 1,100 शहरों में लॉन्च किया जाएंगा।

लेकिन अब तक जियो ने इस जियो गीगाफाइबर सेवा के ऑफिशल रोलआउट की तारीख की जानकारी नहीं दी है। इसके साथ ही जियो गीगाफाइबर की सेवा की कुछ महीनों से टेस्टिंग चल रही थी। हम आपको बताएंगे कि कैसे यूजर्स गीगाफाइबर की रजिस्ट्रेशन कर सकते है......

ये भी पढ़े: IDC Report: दुसरी तिमाही में Xiaomi बना नंबर वन स्मार्टफोन ब्रांड, जानें पूरी लिस्ट

एैसे करें जियो गीगाफाइबर को बुक

1. सबसे पहले यूजर्स को गीगाफाइबर को बुक करने के लिए जियो की अधिकारिक वेबसाइट jio.com पर जाना होगा। इसके बाद यूजर्स को invite JioGigaFiber now के रेड कलर के बटन को टैप करना होगा और इसके बाद एक नया पेज ओपन होगा।

2. इसके बाद यूजर्स को ओपन हुए पेज में अपना अड्रेस डालना होगा और फिर सबमिट बटन पर टैप करना होगा। इसके बाद यूजर्स ने जो अड्रेस डाला है उसमें घर या ऑफिस के ऑपशन में से एक चुनना होगा।

3. अब यूजर्स को इसके बाद अपना नाम और नंबर डालना होगा और इसके बाद एक ओटीपी जनरेट होगा जिसपर यूजर्स को क्लिक करना होगा।

4. ओटीपी पर क्लिक करने के बाद एक पेज ओपन होगा, जिसमें यूजर्स को लोकलिटी जैसे सोसाइटी, टाउनशिप, डिवेलपर, आदि ऑपशन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद यूजर्स की रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। इसके साथ ही जियो अपने यूजर्स से रजिस्ट्रेशन का चार्ज नहीं लेगा।

ये भी पढ़े: Independence Day 2018: भारत में संचार क्रांति की शुरुआत

बता दें कि यूजर्स ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए किसी दुसरे क्षेत्र को भी नॉमिनेट कर सकते है, जिसमें ऑफिस, अपने माता-पिता के अड्रेस को शामिल है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story