Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Jio Best Offer Recharge Plans 2019 : ये हैं रिलायंस जियो के बेस्ट टॉप-अप वाउचर प्लान, 10 रुपए में मिलेगा 1GB डेटा फ्री

Jio Best Offer Recharge Plans 2019 रिलायंस जियो की फ्री वॉयस कॉल सर्विस बंद होने के बाद जियो फोन यूजर्स को रिलाइंस जियो का आईयूसी (IUC) टॉप-अप वाउचर (Top Up Voucher Jio) लेना होगा और 6 पैसे प्रति मिनट की दर भुगतान करना पड़ेगा। रिलाइंस ने जियो के IUC टॉप-अप के कई वाउचर लॉन्च किए हैं। जो 10 से 100 रुपए से लेकर 100 रुपए तक में उपलब्ध है। आइये जानते हैं जियो के बेस्ट रिचार्ज प्लान के बारे में...

Jio Best Offer Recharge Plans 2019 : ये हैं रिलायंस जियो के बेस्ट टॉप-अप वाउचर प्लान, 10 रुपए में मिलेगा 1GB डेटा फ्रीJio Best Offer Recharge Plans 2019 Top Up Voucher Jio

अगर आप सोच रहें है कि रिलायंस जियो आपने ग्राहकों से जियो फोन सब्सक्राइबर होने का शुल्क वसूल कर रहा है। तो आप गलत हैं क्योंकि जियो का आईयूसी टॉप-अप वाउचर आपको न केवल भारत में किसी गैर-जियो नंबर पर कॉल करने के लिए टॉकटाइम देगा, बल्कि आपको फ्री डेटा भी देगा। अगर आप हर Entitled 10 वाउचर खरीदते हैं, तो ऐसे में आपको 1 जीबी डेटा मुफ्त मिलेगा।

रिलायंस जियो आईयूसी टॉप-अप वाउचर के प्लान्स (Reliance Jio IUC Top Up Voucher Plans)

10 रुपए का प्लान

सबसे छोटा 10 रुपए के टॉप-उप वाउचर में जियो आपको 124 आईयूसी मिनट और 1 जीबी 4 G डेटा फ्री देगा।

20 रुपए का प्लान

रिलायंस जियो अपने जियो फोन कस्टमर्स को 20 रूपए के टॉप-अप वाउचर में 249 मिनट टॉकटाइम और 2 GB मुफ्त डेटा सर्विस दे रहा है।

50 रुपए का प्लान

जियो के 20 रुपए वाले टॉप-अप वाउचर में आपको 656 IUC मिनट और 5 जीबी 4G इन्टरनेट की फ्री सुविधा मिलेगी।

100 रुपए का प्लान

अगर आपको दूसरे टेलिकॉम ऑपरेटेर्स से ज्यादा बात करनी है तो आप जियो के सबसे महंगे आईयूसी टॉप-अप वाउचर का रिचार्ज ले सकते हैं। 100 रुपए का ये वाउचर आपको 1,362 मिनट का टॉकटाइम और 10 जीबी फ्री 4G डेटा देगा।

रिलायंस जियो यूजर्स के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि इन वाउचर की कोई तय वैलिडिटी नहीं है। जियो के सभी कॉल प्लान में कोई बदलाव नहीं किया गया है, जियो की लैंडलाइन और इनकमिंग कॉल को भी फ्री रखा गया है, लेकिन इन प्लान्स की कीमत में जीएसटी और एक्स्ट्रा चार्ज भी आपको देना होगा। आप व्हाट्सएप, फेसटाइम, स्काइप आदि जैसे ऐप का उपयोग करके भी कॉल कर सकते हैं जो डेटा का यूज़ करने के बाद भी मुफ्त होगा।

Next Story
Share it
Top