Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Isuzu की MU-X Facelift जल्द होगी लॉन्च, जानें नए वर्जन में क्या होगा खास

कार निर्माता कंपनी Isuzu Motors भारत में अपने जल्द ही नई कार को लॉन्च करने वाली है। Isuzu Motors भारत में 16 अक्टूबर 2018 को अपने अपडेटेड MU-X Facelift को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

Isuzu की MU-X Facelift जल्द होगी लॉन्च, जानें नए वर्जन में क्या होगा खास
X

कार निर्माता कंपनी Isuzu Motors भारत में अपने जल्द ही नई कार को लॉन्च करने वाली है। Isuzu Motors भारत में 16 अक्टूबर 2018 को अपने अपडेटेड MU-X Facelift को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इससे पहले Isuzu MU-X SUV को मई 2017 में लॉन्च किया था। वहीं इस महीने कंपनी इस कार के नए अपडेट वर्जन को पेश करने जा रही है।

ये भी पढ़े: यह हैं दुनिया का पहला रोबोटिक सुटकेस, जो कि अपने आप करता हैं काम, जानें इसके बारे में

अगर MU-X Facelift के एक्सटीयिर डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इस कार में प्रोजेक्टर हेडलैंप्स दिए है, जो एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ है। इसके साथ ही कंपनी ने इस कार के फ्रंट ग्रिल और बंपर को भी अपग्रेड किया है। कंपनी ने इस कार में फॉग लैंप्स दिए है। कंपनी ने इस कार में प्रीमियम टच देने के लिए इसमें स्पोर्ट क्रोम भी दिए है।

वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने MU-X Facelift के बैक सेक्शन में टेललाइट्स को अपग्रेड किया है, इसके अलावा इस कार में नई बंपर स्टाइंलिंग के साथ बड़ा रूफ स्प्वॉयर भी दिया है। स्पाई शॉट्स को देखने के बाद कंपनी ने SUV के ज्यादातर सेक्शन में डिजाइनिंग को लेकर कोई बदलाव नहीं किया है। इसके अलावा कंपनी ने इस कार नए व्हील डिजाइन दिए हैं।

अगर इस कार के इंटीरियर के डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इसकी कोई जानकारी नहीं है, कि MU-X Facelift की कैबिन कैसी होगा। हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि आराम को देखते हुए कंपनी इस कार में कई बड़े बदलाव कर सकती है।

ये भी पढ़े: IRCTC App से टिकट बुक करने के बाद ऐसे बदलें बोर्डिंग स्टेशन, फॉलो करें ये 7 टिप्स

MU-X Facelift के स्पेसिफिकेशन

Isuzu अपनी नई कार MU-X Facelift, 3.0 लीटर डीजल इंजन के साथ लॉन्च कर सकती है, यह वही इजन है, जो कि मौजूदा मॉडल में लगा है। कपनी इस कार के ऑयल बर्नर 174 bhp के साथ 380 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी इस कार में 5-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन सिस्टम दे सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story