Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉन्च हुआ डुअल सेल्फी कैमरे वाला यह भारतीय फोन, कीमत आपके बजट में

इस फोन में डुअल सेल्फी कैमरे के साथ Spy Cam भी दिया गया है।

लॉन्च हुआ डुअल सेल्फी कैमरे वाला यह भारतीय फोन, कीमत आपके बजट में
X

स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण बनाने वाली भारतीय कंपनी Intex Technologies ने सेल्फी लवर्स के लिए अपना शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर बहुत ही कम रखा है। इंटेक्स का यह फोन कीमत, कैमरे और परफॉर्मेंश के मामले में Xiaomi के Redmi Y1 और Karbonn के K9 स्मार्ट सेल्फी फोन को टक्कर देने वाला है।

यह भी पढ़ें- Vodafone ने की सबकी छुट्टी, इस नए प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा अतिरिक्त डाटा भी

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसमें दिया गया ड्यूल कैमरा सेटअप है जो सेल्फी लवर्स को काफी पसंद आने वाला है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन का नाम Intex Elyt Dual रखा है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस फोन की जानकारी शेयर की है।

सबसे बढ़िया ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन

इंटेक्स टेक्नॉलजीज के प्रोडक्ट हेड (मोबाइल्स) इशिता बंसल ने कहा है कि Elyt Dual भारतीय यूजर्स के लिए 7,000 रुपए से कम की रेंज में सबसे बढ़िया ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन है। इंटेक्स टेक्नॉलजीज की निदेशक निधि मार्कंडे का कहना है कि एलिट ड्यूल ने मार्केट में नई 7,000 रुपए से कम की रेंज का ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन मार्केट बनाया है।

यह भी पढ़ें- सावधान: इन ऐप्स से है देश की सुरक्षा को खतरा, कभी न करें इंस्टाल

डिजाइन और फीचर्स

इसमें में 5-inch का IPS डिसप्ले 2.5 डी कर्व्ड ग्लास के साथ दिया गया है। इसमें 8MP और 2MP का ड्यूल फ्रंट कैमरा है। वहीं, पीछे की तरफ एक 8MP का कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है। इस फोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से बिक्री के लिए जारी किया गया है। इसके साथ 2GB रैम और 16GB रोम है, जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस डिवाइस में 2,400mAh की बैटरी लगी है और यह एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें 1.3 GHz का Quardcore Processor और 32 bit का Quardcore Snapdragon 9850 Processor है।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: अब इंटरनेट के डाटा पर नहीं लगेगा लगाम, TRAI ने कही ये बड़ी बात

Spy Cam फीचर है खास

इस स्मार्टफोन में ‘Spy Cam’ नामक एक खास फीचर दिया गया है जो यूजर्स को चुपके से तस्वीरें लेने और बिना किसी के जानकारी में आए सीधे गैलरी में सेव करने की सुविधा देता है। यह एक 4G स्मार्टफोन है। कंपनी ने इस हैंडसेट को मात्र 6,999 रुपए की कीमत में उतारा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story