Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Infocus का यह स्मार्टफोन दे रहा है Vivo और Oppo को कड़ी टक्कर, जानें कीमत और फीचर्स

ये स्मार्टफोन रेडमी और वीवो के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे रहा है।

Infocus का यह स्मार्टफोन दे रहा है Vivo और Oppo को कड़ी टक्कर, जानें कीमत और फीचर्स
X

अगर आप 7,000 से 10,000 रुपये के बेहतरीन फोन ढूंढ़ रहे हैं तो ये फोन आपके लिए सबसे बढ़िया होगा। इस फोन में वो सभी जबरदस्त फीचर्स हैं, जो फीचर आपको 25 हजार के फोन में नहीं मिलेंगे। Infocus ने भी करीब 9 हजार रुपये की कीमत में जंबो बैटरी वाला स्मार्टफोन Turbo 5+ उतारा है। इस फोन के स्पेसिफिकेशंस जबरदस्त है, जिसकी वजह से आप इस फोन को जरूर खरीदना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें- 7 दिन के बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन हुआ है लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजाइन एवं परफार्मेंश

इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का स्क्रीन दिया गया है साथ ही यह फोन Android V7.0 Nougat से लैस है। इस स्मार्टफोन में 1.5GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है, साथ में 3GB रैम और 32GB का इंटरनल मेमरी दिया गया है। यह फोन ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है जिसमें 4G VoLTE की कनेक्टिविटी दी गई है।

जबरदस्त बैटरी

इस फोन में Infocus ने सबसे ज्यादा फोकस बैटरी पर ही किया है। 4850mAH की Jumbo Li-ion बैटरी से लैस इस फोन को खरीदने वाले को बैटरी ड्रेन होने की टेंशन नहीं लेनी पड़ेगी। एक बार फुल चार्ज होने पर यह फोन तगड़े इस्तेमाल के बावजूद पूरा दिन आसानी से निकाल देता है।

यह भी पढ़ें- Vodafone ने मात्र 153 रुपये में पेश किया 28GB डेटा वाला प्लान, इस राज्य के ग्राहकों की होगी बल्ले-बल्ले

यूनिक कैमरा

दूसरा बड़ा फीचर इसमें ड्यूल कैमरे का है। प्राइमरी कैमरे के तौर पर 13MP और 5MP लेंसेस का कॉम्बिनेशन दिया गया है। इस फोन के ड्यूल कैमरे से क्रिएटिव फोटोज ली जा सकती हैं। यह फोकस पॉइंट के आसपास के एरिया को ब्लर कर देता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story