Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आम लोगों का हवाई सफर का सपना होगा पूरा, 1000 रुपए से कम में मिल रही है टिकट, जानें कैसे उठाए फायदा

अब भारत के आम लोगों का हवाई जहाज में बैठने का सपना पूरा होने जा रहा है, क्योंकि देश की दिग्गज विमानन कंपनी Indigo ने इसको लेकर बड़ा फैसला लिया है। विमानन कंपनी इंडिगो ने अपनी 10 लाख सीटों की बिक्री शुरू की है।

आम लोगों का हवाई सफर का सपना होगा पूरा, 1000 रुपए से कम में मिल रही है टिकट, जानें कैसे उठाए फायदा
X

अब भारत के आम लोगों का हवाई जहाज में बैठने का सपना पूरा होने जा रहा है, क्योंकि देश की दिग्गज विमानन कंपनी Indigo ने इसको लेकर बड़ा फैसला लिया है। विमानन कंपनी इंडिगो अपनी 10 लाख सीटों की बिक्री शुरू की है और इसके साथ ही लोगों को इन सीटों को बुक करने के लिए सिर्फ 999 रुपए का भुगतान करना होगा। इसके लिए कंपनी ने एक बयान भी जारी किया है।

ये भी पढ़े: अब स्मार्टफोन से म्यूचुअल फंड खरीदना और बेचना हुआ आसान, Paytm Money ऐप की मदद से कर सकते हैं ये काम

विमानन कंपनी Indigo ने अपने बयान में कहा है कि कंपनी ने इस सेल को एक अवधि के लिए शुरू किया है और साथ ही एक तरफ का किराया 999 रुपए में होगा। इसके साथ ही ग्राहक विमानन कंपनी के नेटवर्क में कही भी जा सकते है।

Indigo Air Tickets पर ऑफर्स

कंपनी अपनी एयर टिकेट्स को बुक करने के पर खास ऑफर्स भी दे रही है। जो भी ग्राहक मोबाइल वालेट मोबिरक्विक के जरिए पेमेंट करते है उन्हें कंपनी 600 रुपए तक का कैशबैक दे रही है। वहीं इंडिगो की यह सेल 3 सितंबर से लेकर 6 सितंबर तक चलेगी। इसके साथ ही ग्राहक 18 सितंबर से लेकर 30 मार्च 2019 तक कर सकते है।

कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी विलियम बोल्टर ने कहा है कि हमने चार दिन के लिए इस सेल का आयोजन किया है। यह सेल 3 सितंबर से शुरू हो कर 6 सितंबर तक चलेगी। इसके साथ ही कंपनी को कार्यशील पूंजी जूटा सकती है।

ये भी पढ़े: Xiaomi ने भारत में Redmi Note 5 Pro के रेड कलर वेरियंट को किया लॉन्च, जानें खास फीचर्स

बता दें कि Indigo ने इस सेल से पहले भी एक सेल का आयोजन किया था। उस सेल में कंपनी ने 12 लाख सीटों पर शुरू की थी और टिकट का प्राइस 1,212 रुपए रखा था। इसके साथ ही लोगों ने भी इस सेल का जमकर फायदा उठाया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story