Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुशखबरी: अब IndiGo एयरलाइंस 2000 रुपए से कम में दे रही है फलाइट टिकट्स, ऐसे उठाएं फायदा

देश की प्राइवेट IndiGo एयरलाइन्स अपने ग्राहकों को नए साल के अवसर पर खास ऑफर दे रही है। इसके साथ ही ग्राहकों को भी फायदा हो सकता है।

खुशखबरी: अब IndiGo एयरलाइंस 2000 रुपए से कम में दे रही है फलाइट टिकट्स, ऐसे उठाएं फायदा
X

देश की प्राइवेट IndiGo एयरलाइन्स अपने ग्राहकों को नए साल के अवसर पर खास ऑफर दे रही है। इसके साथ ही ग्राहकों को भी फायदा हो सकता है। वहीं बुधवार को इंडिगो एयरलाइन्स ने भोपाल और जबलपुर के लिए फ्लाइट्स का ऐलान किया है।

साथ ही भोपाल-हैदराबाद के साथ जबलपुर-हैदराबाद नए साल 5 जनवरी 2019 से सेवा शुरू हो जाएगी। साथ ही इन रुट्स की कीमत भी सिर्फ 1,999 रुपए है।

ऐसे Airtel और Jio में बढ़ाए 4G नेटवर्क की स्पीड, बस फॉलो करें ये तरीका

अगर ग्राहक इस टिकट का फायदा उठाना चाहते है, तो उन्हें इंडिगो की अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जहां से वे टिकट बुक कर सकते है।

ये हैं IndiGo एयरलाइन्स का नई फ्लाइट्स का शेड्यूल

IndiGo की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि ये नई और किफायती टिकट्स माध्य वर्ग के लोगों के लिए पेश की गई है, जिनके बजट में भी फिट हो जाएंगी।

इससे पहले इंडिगो ने अलहाबाद-बेंगलूरू के लिए नॉन स्टॉप फ्लाइट्स टिकट पेश की थी, जिसकी कीमत 2,500 रुपए थी। इस नई कनेक्टिविटी की वजह से अलहाबाद-बेंगलुरू रुट छठा आसीएस बन गया है। वहीं यूडीएन का लक्ष्य है कि आम लोगों के लिए हवाई सफर सस्ता बनाना है।

Asus का गेमिंग फोन Asus ROG हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

बता दें कि इंडिगो रोजाना 1,300 फ्लाइट्स की सर्विस देता है और साथ ही 49 घरेलु डेस्टिनेशन के साथ इंटरनेश्नल डेस्टिनेशन को जोड़ता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story