Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vivo Freedom Carnival: 40 हजार रुपए का मिल रहा है डिस्काउंट, ऐसे उठायें फायदा

स्वतंत्रता दिवस 2018 के खास मौके पर बड़े ब्रेंड्स अपने ग्राहकों के लिए लगातार शानदार ऑफर्स पेश कर रही है। वीवो ने अपने ग्राहकों के लिए वीवो फ्रीडम कार्निवल सेल का आयोजन किया था, वहीं इस सेल की शुरूआत 7 अगस्त को हुई थी।

Vivo Freedom Carnival: 40 हजार रुपए का मिल रहा है डिस्काउंट, ऐसे उठायें फायदा
X

स्वतंत्रता दिवस 2018 के खास मौके पर बड़े ब्रेंड्स अपने ग्राहकों के लिए लगातार शानदार ऑफर्स पेश कर रही है। वीवो ने अपने ग्राहकों के लिए वीवो फ्रीडम कार्निवल सेल का आयोजन किया था।

वहीं इस सेल की शुरूआत 7 अगस्त को हुई थी। वीवो की इस सेल में स्मार्टफोन्स, ईयरफोन्स, के साथ अन्य प्रोडक्ट्स पर कई ऑफर्स मिल रहे है। बुधवार यानी आज इस सेल का आखरी दिन है।

ये भी पढ़े: Oppo F9 लॉन्च से पहले अधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट, कीमत और फीचर्स का हुआ खुलासा

इस सेल का सबस बड़ा प्लस पोइंट इसकी फ्लैश सेल है। इस सेल में वीवो वीवो नेक्स को 1947 रुपए में खरीदने का मौका दे रही है। इसके साथ ही XE100 ईयरफोन्स, यूएसबी केबल और XE680 प्रीमिय ईयरफोन्स को भी फ्लैश सेल में 72 रुपये में खरीदने का मौका दे रही है।

इसके साथ ही वीवो नेक्स पर 4,000 रुपए कैशबैक दे रही है और साथ ही एचडीएफसी बैंक इस फोन की खरीद पर ईएमआई का ऑप्शन भी दे रही है। साथ ही हर फोन पर बैंक नो कॉस्ट ईएमआई दे रही है।

देश की टेलिकॉम कंपनी जियो ग्राहकों को इस सेल में 4,050 रुपए का कैशबैक दे रही है। साथ वीवो वी9 और वीवो एक्स21 पर ब्लूटूथ ईयरफोन्स मुफ्त में दे रही है। इसके साथ ही वीवो के कुछ स्मार्टफोन्स के साथ एक्सेसरीज पर 3,000 रुपए तक की छूट दे रही है और साथ ही कूपन्स भी दे रही है।

वीवो वी7प्लस और वीवो वी7 पर 3,000 से लेकर 2000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है।

ये भी पढ़े: Honor Play स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानिए ऑफर्स और इसके खास फीचर्स

वीवो की इस सेल में वाई66 फोन पर 4,000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है और इस फोन को 8,990 रुपए में लिस्ट किया गया है। वहीं वीवो वाई69 पर 4,000 रुपए तक का डिसकाउंट दे रही है और साथ ही कंपनी ने इस फोन को 9,990 रुपए में खरीदने का मौका दे रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story