Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Amazon Freedom Sale: ग्राहकों के लिए सुनेहरा अवसर, स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है बिग डिसकाउंट

15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस 2018( independence day 2018) के खास अवसर पर देश की बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने ग्राहकों के लिए फ्रीडम सेल का आयोजन किया है।

Amazon Freedom Sale: ग्राहकों के लिए सुनेहरा अवसर, स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है बिग डिसकाउंट
X

15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस 2018( independence day 2018) के खास अवसर पर देश की बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने ग्राहकों के लिए फ्रीडम सेल का आयोजन किया है।

ये भी पढ़े: BSNL का 29 रुपए का फ्रीडम ऑफर लॉन्च, मिलेगी अनलिमिटेड कॉल्स और 2 जीबी डेटा रोजाना

अमेजन की यह सेल 9 अगस्त से लेकर 12 अगस्त तक चलेगी। साथ ही इस सेल में ग्राहकों को भी बहुत फायदा होने वाला है, क्योंकि इस सेल में अमेजन सभी स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दे रही है।

वहीं दूसरी ओर एसबीआई बैंक भी इस सेल में अपने ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन के साथ कैशबैक का ऑफर भी दे रही है। आइए जानते है कि अमेजन किस स्मार्टफोन पर क्या ऑफर दे रही है....

Samsung Smartphones

अमेजन इस सेल में अपने सैमसंग के कुछ पसंदीदा स्मार्टफोन्स पर खास ऑफर्स दे रही है, जिसमें 10,700 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही ई-कॉमर्स कंपनी 10,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है, जिसका ग्राहक फायदा उठा सकते है।

Oppo Realme 1 Smartphone

अमेजन की साइट पर इस फोन के रेड कलर के वेरियंट की कीमत 13,990 रुपए है। साथ ही इस फ्रीडम सेल में इस फोन पर 1000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

Motorola Smartphones

अमेजन इस सेल में मोटोरोला के सभी स्मार्टफोन्स पर 5000 रुपए तक की भारी छूट दे रही है, साथ ही इस सेल में ग्राहकों को 2000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिए जाएगा।

Redmi Y2 Smartphones

अमेजन इस सेल में शाओमी के रेडमी वाई2 पर फ्लैश सेल का आयोजन करने वाला है, यह सेल दोपहर 2 बजे से शुरू हो जाएगी। एसबीआई के क्रडिट कार्ड और डबिट कार्ड से इस फोन की खरीद पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा।

बता दें कि इस फोन में शाओमी ने 5.99 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 720X1440 पिक्सल्स है। शाओमी ने इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 का प्रोसेसर दिया है।

इस फोन को फास्ट बनाने के लिए इसमें 3 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है। जिसको माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ाया भी जा सकता है। साथ ही कंपनी का यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो और MIUI 9.5 यूजर इंटरफेस पर चलता है।

ये भी पढ़े: Airtel के 399 रुपए के पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को मिलेगा 20 जीबी डेटा एक्सट्रा, देगा वोडाफोन को टक्कर

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, जो कि 2.0 माइक्रोन है और इस फोन में एलईडी फ्लैश भी है। शाओमी ने इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल के साथ 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है।

साथ ही कंपनी ने इस फोन में 3,080 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story