Breaking News
Top

Idea और Jio ने अपने सस्ते रेंज के पेश किए रिचार्ज प्लान, जानें इनके बारे में

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 11 2019 7:50AM IST
Idea और Jio ने अपने सस्ते रेंज के पेश किए रिचार्ज प्लान, जानें इनके बारे में

भारत की टेलीकॉम मार्केट दुनिया की बड़ी टेलीकॉम मार्केट में से एक है। इसके साथ ही इस मार्केट में सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने किफायती डेटा पैक को ऑफर करती है और साथ ही अपने यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा फायदा पहुंचने की कोशिश करती है।

आज हम आपके लिए Idea और Jio किफायती डेटा प्लान लेकर आए है, जिनको आप रिचार्ज करवा कर ज्यादा डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। आइए जानते है इन डेटा प्लान के बारे में.....

Xiaomi Redmi Note 7 चीन में हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर

Jio Recharge Plan

1. जियो ने अपने यूजर्स के लिए 98 रुपए का डेटा पैक ऑफर किया है। इस प्लान के तहत कंपनी अपने यूजर्स को सिर्फ 2 जीबी डेटा दे रही है और इस प्लान की वैधता सिर्फ 28 दिनों की है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी दे रही है और जियो ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। 

2. जियो ने अपने यूजर्स के लिए 149 रुपए का डेटा प्लान पेश किया है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा दे रही है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी दे रही है। इस प्लान समय सीमा सिर्फ 28 दिनों की है। 

3. जियो ने अपने यूजर्स को के लिए 198 रुपए का डेटा पैक ऑफर किया है। इस प्लान के तहत कंपनी यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा दे रही है और साथ ही इस प्लान की वैधता सिर्फ 28 दिनों की है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी दे रही है। 

Idea Recharge Plan 

1. आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए 189 रुपए डेटा प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत कंपनी अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 100 एसएमएस फ्री दे रही है। साथ ही रोजाना 2जी और 3जी 2 जीबी डेटा दे रही है। 

Happy Makar Sankranti 2019 : मकर संक्रांति पर दोस्तों को भेजें इस तरह से Whatsapp Stickers

2. आइडिया ने 175 रुपए के डेटा प्लान पेश किया है। इसके साथ ही कंपनी अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 100 एसएमएस फ्री दे रही है। लेकिन इस पैक के साथ डेटा नहीं दिया जा रहा है। वहीं इस प्लान की वैधता सिर्फ 25 दिनों की है। 


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo