Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आज से Jio TV पर यूजर्स इस गेम का उठा सकते है मजा, शुरू होगी ये सर्विस

अब Jio और Hotstar के यूजर्स को फायदा होने वाला है, क्योंकि अब सभी यूजर्स आसानी से I League के मैच देख पाएंगे। इसके साथ ही नाराज क्लबो के दबाव के अंदर ही अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ यानी एआईएफएफ और इसके व्यावसायिक पार्टनरशिप ने आई लीग के उन सभी मैचों को ऑनलाइन प्लेटफार्म पर दिखाने का फैसला लिया है।

आज से Jio TV पर यूजर्स इस गेम का उठा सकते है मजा, शुरू होगी ये सर्विस
X

अब Jio और Hotstar के यूजर्स को फायदा होने वाला है, क्योंकि अब सभी यूजर्स आसानी से I League के मैच देख पाएंगे। इसके साथ ही नाराज क्लबो के दबाव के अंदर ही अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ यानी एआईएफएफ और इसके व्यावसायिक पार्टनरशिप ने आई लीग के उन सभी मैचों को ऑनलाइन प्लेटफार्म पर दिखाने का फैसला लिया है। लेकिन इन आई लीग के सभी मैच अब टीवी पर नहीं किया जाएगा।

कंप्यूटर और आर्टिफिशियल इंटलिजेंस सिंगर और गीतकार को कर देगा खत्म, जानें इसके बारे में

I League के मैच का सीधा प्रसारण आज से जियो टीवी और हॉटस्टार पर किया जाएगा और नेरोका एफसी बनाम शिलांग लाजोंग के बीच दोपहर में होने वाला मैच दिखाया जाएगा।

एआईएफएफ के महासचिव कुशल दास ने कहा है कि अपने व्यावसायिक पार्टनर फुटबाल खेल विकास लिमिटेड (एफएसडीएल) के साथ व्यवस्था के अंदर हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि जिन मैचों का प्रसारण नहीं किया जायेगा, वे ऑनलाइन उपलब्ध करवाए जाएंगे।

इसके साथ ही मिनर्वा पंजाब के मालिक रंजीत बजाज ने रविवार को कहा था कि आई लीग क्लब संघ के कोर्ट जाने की धमकी दी थी। अगर एआईएफएफ प्रसारण विवाद को नहीं निपटाता है, तो उन्हें यह कदम उठाना होगा।

Best Broad Band Plans / Airtel सस्ते इंटरनेट ब्रॉड बैंड प्लान, ऐसे उठाएं लाभ

बता दें कि आई लीग के मुख्य अधिकारी सुनंदो धर ने कहा है कि प्रतिबद्धता सभी मैचों को दिखाने के लिए की गई थी। हमे खुशी है कि इन मैच की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी और फुटबॉल के फैन्स आसानी से अपनी पसंद की टीम के मैच को देख पाएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story