Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन ख़ास फीचरों से लैस है Hyundai Tucson, जल्द होगी लॉन्च

कार निर्माता कंपनी Hyundai अपनी नई कार Tucson की फेसलिफ्ट को 2019 में लॉन्च करेगी। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी मई 2019 में अपनी फेसलिफ्ट कार को लॉन्च कर सकती है।

इन ख़ास फीचरों से लैस है Hyundai Tucson, जल्द होगी लॉन्च
X

कार निर्माता कंपनी Hyundai अपनी नई कार Tucson की फेसलिफ्ट को 2019 में लॉन्च करेगी। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी मई 2019 में अपनी फेसलिफ्ट कार को लॉन्च कर सकती है, वहीं इससे पहले इसकी अपडेट एसयूवी 2018 में न्यू यॉर्क में लॉन्च किया था।

ये भी पढ़े: Airtel ने इतने रुपए वाला डेटा प्लान किया पेश, देगा Jio को टक्कर, ऐसे उठाएं लाभ

रिपोर्ट्स अनुसार, कंपनी ने अपनी नई SUV के डिजाइन में कॉस्मेटिक चेंज किया है। कंपनी ने इस एसयूवी की हेडलाइट को भी अपडेट किया है, जो कि फुल-LED यूनिट्स के साथ पेश किया जाएगा। वहीं, इसका ग्रिल ह्यूंदै केसकेड लुक के साथ आएगा और इसके बंपर के साथ फॉग लेंस को भी अपडेट किया गया है।

कंपनी ने नई Tucson में मल्टीपल ड्राइवर-असिस्ट के साथ ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग सिस्टम दिया है। साथ में कंपनी ने इस कार में लेन-कीप असिस्ट जैसे फीचर्स दिए है। इसके साथ ही इस एसयूवी में 360-डिग्री कैमरा और एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल जैसे शानदार फीचर्स दिए है, जिनकी मदद से ड्राइवर को सुरक्षित रखेंगे।

अगर इंफोटेनमेंट सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इस कार में सिस्टम को भी अपडेट किया है। कंपनी ने इस कार में 8-इंच की स्क्रीन दी है, जो ऐप्पल कारप्ले और एड्रॉइड ऑटो दोनों को आसानी से सपोर्ट कर सकेगी।

रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने Tucson में 2.0-लीटर का पेट्रोल इंजन दे सकता है, जो कि 155 एचपी का मैक्सिमम ताकत पैदा करता है। वहीं दूसरी तरफ डीजल वेरिएंट की बात करें तो कंपनी ने इस कार में 2.0-लीटर का डीजल इंजन दिया है, जो कि 185 एचपी की ताकत पैदा कर सकता है।

Hyundai इस कार में 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स ट्रांसमिशन का विकल्प दे सकता है।

ये भी पढ़े: Xiaomi की Diwali with Mi सेल शुरू, सिर्फ इतने में खरीदे Poko F1 स्मार्टफोन, जानें डील

बता दें कि Tucson Jeep Compass, जल्द लॉन्च होने वाली MG Motor SUV, Volkswagen Tiguan और Skoda Kodiaq को कड़ी टक्कर दे सकती है। इतना ही नहीं कंपनी इसके नेक्ट जेनेरेश्न पर भी काम कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story