Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हुंडई गुरूग्राम से ऑपरेट करेगी बिजनेस, मिलेगा युवाओं को रोजगार

भारत की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर्स इंडिया में अपने कॉरपोरेट कार्यालय की आधारशिला रखी।

हुंडई गुरूग्राम से ऑपरेट करेगी बिजनेस, मिलेगा युवाओं को रोजगार
X

भारत की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर्स इंडिया में अपने कॉरपोरेट कार्यालय की आधारशिला रखी। यह कार्यालय 7,820 वर्गमीटर क्षेत्र में फैला होगा, जिसका निर्माण कार्य साल 2020 के फरवरी तक पूरा हो जाएगा।

आपको बता दें कि हुंडई मोटर्स जापान की कार निर्माता कंपनी है जिसकी कारें भारत में बिक्री के मामले में मारुति के बाद दूसरे नंबर पर आती है। कंपनी के कॉरपोरेट ऑफिस गुरूग्राम में शुरु होने से हजारों युवाओं को रोजगार के अवसर मिल सकते हैं।

हुंडई मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी वाई के कू ने एक बयान में कहा, “हम 2018 में इस महत्वाकांक्षी और परिवर्तनकारी परियोजना की नींव रखते हुए काफी प्रसन्न हैं। यह भारत में हुंडई के उत्पादन और बिक्री की 20वीं वर्षगांठ का प्रतीक है।

2020 फरवरी में होगी ओपनिंग

भारत हुंडई मोटर कंपनी के लिए महत्वपूर्ण बाजार है और हुंडई का नया बिक्री और विपणन मुख्यालय हुंडई की भारत के प्रति प्रतिबद्धता का सच्चा प्रतिबिंब है। जिसमें हमारे आधुनिक प्रीमियम ब्रांड छवि को अभिनव और सामंजस्यपूर्ण अवसंरचना के साथ दिखाया जाएगा। यह हमारे लिए एक सपनों की परियोजना रही है, जो साल 2020 के फरवरी में सच होने जा रही है।”

उन्होंने कहा, “हम नए कार्यालय को अत्याधुनिक कार्यस्थल बनाने के लिए उत्सुक हैं।” हुंडई का नया कार्यालय हुंडई मोटर इंडिया के घरेलू और वैश्विक परिचालन का नियंत्रण केंद्र होगा। इसमें उन्नत वास्तुशिल्प डिजाइन और कार्यक्षमता को शामिल किया जाएगा, जो हुंडई के वैश्विक डिजाइन लैंग्वेज से प्रेरित होगा, जिसमें ऊर्जा दक्षा और स्वच्छ परिवेश पर ध्यान दिया जाएगा।

कंपनी का कॉरपोरेट कार्यालय भारत में बनने के बाद कंपनी यहां से अपने दक्षिण एशिया के बिजनेस को ऑपरेट कर सकती है।

यह भी पढ़ें-

खुशखबरी: नोकिया के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 8 हजार का डिस्काउंट, जानें पूरा ऑफर

फेसबुक के बारे में ये सच्चाई जानकर चौंक जाएंगे आप, भरे हुए हैं करोड़ों एंजल प्रिया

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story