Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Huawei का Huawei Y9 2019 स्मार्टफोन लॉन्च, 6 जीबी रैम के साथ चार कैमरे से है लेस

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei ने अपना नया दमदार स्मार्टफोन Huawei Y9 (2019) को लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में खास फीचर्स दिए है, जिसमें दो रियर कैमरे के साथ 6 जीबी की रैम शामिल है।

Huawei का Huawei Y9 2019 स्मार्टफोन लॉन्च, 6 जीबी रैम के साथ चार कैमरे से है लेस
X

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei ने अपना नया दमदार स्मार्टफोन Huawei Y9 (2019) को लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में खास फीचर्स दिए है, जिसमें दो रियर कैमरे के साथ 6 जीबी की रैम शामिल है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में ऑनर 8 एक्स का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, लेकिन कंपनी अब तक इस फोन की कीमत की कोई जानकारी नहीं दी है।

ये भी पढ़े: चेन की नींद के लिए फोन में डाउनलोड करें ये ऐप्स

Huawei ने इस फोन को कई कलर वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें ब्लैक, ब्लू के साथ पर्पल कलर शामिल है। वहीं इस फोन की सेल अक्टूबर के शुरू में हो जाएगी।

Huawei Y9 (2019) की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच की एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 2340×1080 पिक्सल है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में ऑक्टा कोर किरिन 710 प्रोसेसर दिया है, जिसमें कंपनी ने ग्राफिक्स के लिए माली-जी 51 एमपी4 जीपीयू दिया है।

कंपनी ने इस फोन को कई रैम वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें 2, 4 और 6 जीबी रैम शामिल है। वहीं एसडी कार्ड की मदद से इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कंपनी यह फोन एंड्रोइड 8.1 ओरियो पर काम करता है। अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी के लिए कंपनी ने इस फोन में 13 मेगापिक्लस के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

ये भी पढ़े: Samsung ने इस गांव में फ्री बांटे 40 से ज्यादा Galaxy S9 स्मार्टफोन्स, जानें इसके पीछे की वजह

कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने इस फोन में ड्यूल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और ग्लोनास जैसे फीचर्स दिए है। कंपनी ने इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story