Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Huawei नया और दमदार स्मार्टफोन जल्द करेगा लॉन्च, जानें इसकी कीमत और खास फीचर

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Huawei दुनिया की जानी-मानी कंपनी है। Huawei ने अब तक भारत की स्मार्टफोन मार्केट में कई आकर्षक स्मार्टफोन लॉन्च किए है।

Huawei नया और दमदार स्मार्टफोन जल्द करेगा लॉन्च, जानें इसकी कीमत और खास फीचर
X

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Huawei दुनिया की जानी-मानी कंपनी है। Huawei ने अब तक भारत की स्मार्टफोन मार्केट में कई आकर्षक स्मार्टफोन लॉन्च किए है, जिसके दम पर अपना नाम बनाया है और दूसरी तरफ लोगों ने भी हुवावे के फोन को बेहद ही पसंद किया है।

इस कड़ी में Huawei अपना एक और नया फोन Huawei Y9 2019 को 10 जनवरी 2019 यानी कल लॉन्च करने जा रहा है। इससे पहले कंपनी अपने फोन को 7 जनवरी 2019 को लॉन्च करने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों की वजह से इवेंट को शुरू नहीं किया।

Airtel, Jio और idea ने पेश किए 400 के अंदर डेटा प्लान, ऐसे उठाएं फायदा

हुवावे अपना नया फोन Huawei Y9 2019 को कल नई दिल्ली में स्थित एक इवेंट के दौरान लॉन्च करेगी और यह फोन ईकॉमर्स कंपनी अमेज़न पर भी पेश कर दिया जाएगा।

Huawei नेए साल की शुरूआत में ही अपना नया फोन Huawei Y9 2019 को लॉन्च करने जा रहा है। वहीं हुवावे के सब ब्रैंड हॉनर भी अपना नया फोन हॉनर 10 लाइट 15 जनवरी को लॉन्च करने जा रहा है और यह दोनों ही फोन किरिन चिपसेट पर ही काम करते है। अगर कीमत की बात करें तो दोनों ही कीमत लगभग बराबर हो सकती है।

Huawei Y9 2019 की स्पेसिफिकेशन

हुवावे अपने फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दे सकता है, जिसका रेजोल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। वहीं इस फोन में कंपनी 4,000 एमएएच की बैटरी भी दे सकती है और साथ ही कंपनी इस फोन में ऑक्टा कोर किरिन 710 चिपसेट भी देगी।

हुवावे इस फोन में 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है, जिसको माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। अगर इस फोन की कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में डुअल रियर के साथ फ्रंट में कैमरा सेटअप दे सकता है।

Aadhar Card / आप भी Aadhar से ड्राइविंग लाइसेंस को कर सकते है लिंक, जानें स्टेप्स

वहीं इस फोन के रियर में कंपनी 13 के साथ 2 मेगापिक्सल दे सकती है और दूसरी तरफ कंपनी 16 के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है। बता दें कि Huawei ने इससे पहले वाई 9 स्मार्टफोन को अक्टूबर में लॉन्च किया था और यह फोन एंड्रॉयड 8.2 ओरियो पर काम करता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story