Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Huawei Watch GT एक्टिव भारत में हुई लॉन्च, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

हुवावे (Huawei) ने भारतीय बाजार में हुवावे वॉच जीटी एक्टिव (Huawei Watch GT) से पर्दा उठा दिया है। हुवावे ने हुवावे वॉच जीटी एक्टिव की कीमत (Huawei Watch GT Price) 15,990 रुपए रखी है। हुवावे वॉच जीटी एक्टिव की बात करें तो कंपनी ने इसमें हार्ट रेट मॉनिटर और ऐक्टिविटी ट्रैकिंग जैसे खास फीचर्स दिए हैं।

Huawei Watch GT एक्टिव भारत में हुई लॉन्च, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशनHuawei Watch GT Price Specifications

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे (Huawei) ने भारत में अपने सबसे खास स्मार्ट वॉच हुवावे वॉच जीटी एक्टिव (Huawei Watch GT) को लॉन्च कर दिया है। वहीं, कंपनी ने हुवावे वॉच जीटी एक्टिव को पहले पी30 सीरीज के तहत पेश किया था।




हुवावे ने ग्राहकों को लिए स्मार्ट वॉच हुवावे वॉच जीटी को फ्लिपार्ट (Flipkart) पर सेल के लिए उपलब्ध किया है। वहीं, कंपनी ने इस स्मार्ट वॉच में कई खास फीचर्स दिए हैं, जो कि इसको अन्य वॉच से अलग बनाती हैं।

चीनी कंपनी हुवावे ने दावा किया है कि उनकी स्मार्ट वॉच हुवावे वॉच जीटी को लोगों से अच्छा फीडबैक मिला है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 15,990 रुपए रखी है। सेल में ग्राहकों को खास ऑफर्स के साथ डिस्काउंट मिल सकता है। चलिए जानते हैं हुवावे वॉच जीटी के फीचर्स के बारे में.....




हुवावे वॉच जीटी की स्पेसिफिकेशन (Huawei Watch GT Specifications)

हुवावे की नई वॉच आईओएस और एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकती है। कंपनी ने इस वॉच में हार्ट-रेट मॉनिटर, मॉनिटरिंग, ऐक्टिविटी ट्रैकिंग जैसे खास फीचर्स दिए हैं। इसका डायल साइज 46mm है और कंपनी ने इसमें 1.39 इंच की एमोलेड एचडी डिस्प्ले दिया है।

हुवावे वॉच जीटी की बैटरी सबसे खास है, क्योंकि इसकी बैटरी पूरे 2 सप्ताह तक चलती है। कंपनी ने अच्छे बैटरी बैकअप के लिए डुअल चिपसेट के साथ टिपिकल यूज कंडीशन दिया है, जो कि इसको लंबा बैटरी बैकअप देता है। आपकी वॉच लंबे वर्कआउट और हार्ट रेट मॉनिटर के साथ नोटिफिकेशन होने के बाद भी यह 2 हफ्ते तक चलेगी।




आपको बता दें कि हुवावे ने अपनी नई वॉच हुवावे वॉज जीटी एक्टिव की कीमत 15,990 रुपए रखी है। साथ ही फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को हुवावे वॉच जीटी एक्टिव पर पूरे एक साल की वारंटी मिल रही है। अगर ग्राहक हुवावे की स्मार्ट वॉच को एसबीआई के क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए खरीदते हैं, तो उन्हें नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन मिल रहा है।

Share it
Top