Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Huawei Watch 2 2018 कॉलिंग फीचर के साथ लॉन्च, Fossil Q Marshal को देगी टक्कर, जाने इसके फीचर्स और कीमत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने अपने यूजर्स के लिए चीन में नई स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है, जिसका नाम हुवावे वॉच 2 है। वहीं कंपनी ने इस वॉच में 4 जी कनेक्टिविटी भी दी है।

Huawei Watch 2 2018 कॉलिंग फीचर के साथ लॉन्च, Fossil Q Marshal को देगी टक्कर, जाने इसके फीचर्स और कीमत
X

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने अपने यूजर्स के लिए चीन में नई स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है, जिसका नाम हुवावे वॉच 2 है। वहीं कंपनी ने इस वॉच में 4 जी कनेक्टिविटी भी दी है, इसके साथ ही इसमें कंपनी ने लेटेस्ट ई-सिम का फीचर भी दिया है। जानकारी के अनुसार इसके ज्यादातर फीचर पुराने वर्जन के ही है।

हुवावे 2 स्मार्टवॉच की कीमत

कंपनी ने इस वॉच को कई कलर वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें कार्बन ब्लैक, स्टार ग्रे और ऑरेंज कलर शामिल है। इसके साथ ही ब्लू वेरियंट की कीमत 16,000 रुपये रखी है। वहीं इसके सेल्युलर वेरियंट की कीमत 20,800 रुपये होगी।

हुवावे 2 स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 4 जी कनेक्टिविटी दी है, जिसमें ई-सिम का सपोर्ट भी दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस वॉच का ब्लू वेरियंट भी लॉन्च कर दिया है। हुवावे ने इस वॉच का ब्लूटूथ वेरियंट भी लॉन्च किया है, इसके साथ ही कंपनी ने LTE वर्जन लॉन्च किया है।

इसकी मदद से यूजर्स अपनी वॉच के जरिेए कॉल कर सकते है और रिसिव भी कर सकते है।

कंपनी ने इस वॉच में 1.2 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 390 × 390 दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस वॉच में स्नैपड्रैगन वियर 2100 SoC प्रोसेसर भी दिया है।

कंपनी ने इस वॉच में 768 एमबी रैम के साथ 4 जीबी स्टोरेज भी दी है। कंपनी ने इस वॉच में जीपीएस और दिल की धड़कन को नापने के लिए सेंसर दिया है। इसके साथ ही इस वॉच को आप अपने वर्क आउट के दौरान भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस वॉच में 420 एमएएच की बैटरी दी है। कंपनी ने दावा किया है कि यह वॉच एक दिन का बैटरी बैकअप दिया है।

बता दें कि यह भी माना जा रहा है कि हुवावे की यह स्मार्टवॉच सीधी Fossil Q Marshal और Garmin Forerunner 645 को टक्कर दे सकती है, वहीं यह वॉच भारत में कब लॉन्च होगी इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है।

Fossil Q Marshal

फॉसिल का यह स्मार्टवॉच देखने में काफी शानदार लगती है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच स्नैपड्रैगन 2100 प्रोसेसर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच IP67 सर्टिफाइड है। इसका मतलब यह है कि अगर यह वॉच पानी गिर जाती है तो इस पर पानी का कोई असर नहीं पड़ेगा। वहीं यह स्मार्टवॉच 24 घंटे का बैटरी बैकअप साथ लॉन्च हुई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story