Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Huawei का Nova 3i स्मार्टफोन लॉन्च, चार कैमरों से है लैस, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने अपना नया स्मार्टफोन हुवावे 3आई को लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन के दाम का भी खुलासा कर दिया है।

Huawei का Nova 3i स्मार्टफोन लॉन्च, चार कैमरों से है लैस, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन
X

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने अपना नया स्मार्टफोन हुवावे 3आई को लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन के दाम का भी खुलासा कर दिया है। कंपनी ने महीने की शुरूआत में हुवावे नोवा 3आई पर से पर्दा उठा दिया था और कंपनी ने इस फोन में दमदार बैटरी के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया है।

ये भी पढ़े: BMW की अफॉर्डेबल बाइक्स BMW G 310 R और BMW G 310 GS लॉन्च, जानें इनकी कीमत और खास फीचर्स

Nova 3i की कीमत

कंपनी ने नोवा 3आई की कीमत 1,999 युआन यानी करीब 20,400 रुपए रखी है। कंपनी ने इस फोन को दो वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें एक वेरियंट में 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है और दूसरे वेरियंट में 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है।

इसके दूसरे वेरियंट की कीमत 2,199 युआन यानी करीब 22,560 रुपए है। कंपनी ने इस फोन को कई कलर वेरियंट में भी लॉन्च किया है, जिसमें ब्लैक और व्हाइट कलर शामिल है।

Nova 3i के स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है और इस फोन के डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है।

हुवावे ने इस फोन में ऑक्टा कोर हाइसिलिकॉन किरिन 710 का प्रोसेसर दिया है और इस फोन को कंपनी ने रैम के कई वेरियंट में लॉन्च किया है। यह फोन्स माइक्रोएडी कार्ड के स्पोर्ट के साथ आते है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है। इस फोन में कंपनी ने पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है।

वहीं दूसरी तरफ कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में भी डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें एक कैमरा 24 मेगापिक्सल का है और दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा है।

ये भी पढ़े: Itel A62 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए इसकी खास खुबिया

कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 4.2 एलई, यूएसबी 2.0, ग्लोनास और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए है। कंपनी ने इस फोन में 3340 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story