Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Huawei Band 4 :चाइनीज टेक ब्रैंड हुवावे ने Huawei Band 4 भारतीय बाजार में किया लांच , जानें कीमत और खास फीचर

Huawei Band 4 : चाइनीज टेक ब्रैंड हुवावे (Huawei) की ओर से वियरेबल सेगमेंट में एक नया डिवाइस लांच किया गया है।

Huawei Band 4 :चाइनीज टेक ब्रैंड हुवावे ने Huawei Band 4 भारतीय बाजार में उतारा, जानें कीमत और खास फीचरHuawei Band 4 (फाइल फोटो)

Huawei Band 4 : चाइनीज टेक ब्रैंड हुवावे ने Huawei Band 4 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इसे भारत से पहले पिछले साल चीन में लॉन्च किया गया था। Huawei Band 4 में 0.95 इंच का कलर डिस्प्ले दिया गया है,और इसका डिस्प्ले Honor Band 5i से मिलता जुलता है। इसमें 5ATM वाटर रेसिस्टेंस, 9 दिनों तक की बैटरी और स्लीप डिसऑर्डर डायग्नोसिस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ग्राहकों के लिए इसमे कलर चुनने का ऑप्शन नहीं दिया गया है। इसे केवल ग्रेफाइट ब्लैक कलर में ही उतारा गया है। फ्लिपकार्ट पर Band 4 नोटिफाई मी पेज लाइव कर दिया गया है। Huawei Band 4 की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है। इसकी बिक्री कब से शुरु की जाएगी, कंपनी की ओर ये अभी कोई जानकारी नहीं आई है।

Huawei Band 4 के खास फीचर

- Huawei Band 4 में 80 x 16 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 0-96 इंच TFT कलर डिस्प्ले दिया गया है।

- Huawei Band 4 Apollo 3 माइक्रोप्रोसेसर भी मौजूद है।

- Band 4 में ग्राहकों को अलर्ट और नोटिफिकेशन फीचर्स के अलावा 8 एक्सरसाइज मोड्स भी मिलेंगे। इसमें रनिंग, साइकलिंग, वॉकिंग और रोविंग शामिल हैं।

- Huawei के इस बैंड में 24x7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग का भी फीचर दिया गया है। साथ ही यहां Huawei TruSleep 2.0 टेक्नोलॉजी का भी सपोर्ट मौजूद है।

- कंपनी के दावे के मुताबिक Huawei का ये बैंड में 6 तरह के स्लीप डिसऑर्डर्स को डिटेक्ट कर सकता है।

- चार्जिंग केबल की दिक्कत खत्म करने के लिए Huawei Band 4 को भी सीधे पावर सोर्स से चार्ज किया जा सकता है।

-इसके अलावा इसमें फाइंड माय फोन और रिमोट शटर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

- Huawei Band 4 की बैटरी 91mAh की है। कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज में 9 दिनों तक चलाया जा सकता है। ये बैंड एंड्रॉयड और ios दोनों के ही साथ कॉम्पैटिबल है।

- Huawei Band 4 में फिटनेस ट्रैकर के फंक्शनल डिजाइन में बिल्ट इन यूएसबी इन लाइन चार्जर दिया गया है।

- हुवावे के इस बैंड में फिटनेस ट्रैकिंग और हार्ट रेट मॉनीटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं, जो हुवावे के प्रॉपरेटरी TruSeen 3.5 पर बेस्ड हैं।


Next Story
Top