Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Honda City ZX MT भारत लॉन्च, जानें इसकी कीमत और खास फीचर्स

जापान की कार निर्मता कंपनी Honda अपनी सबसे लोकप्रिय कार Honda City ZX MT नए पेट्रोल वेरियंट पर से पर्दा उठा दिया है। होंडा ने भारत में Honda City ZX MT को लॉन्च कर दिया है।

Honda City ZX MT भारत लॉन्च, जानें इसकी कीमत और खास फीचर्स
X

जापान की कार निर्मता कंपनी Honda अपनी सबसे लोकप्रिय कार Honda City ZX MT नए पेट्रोल वेरियंट पर से पर्दा उठा दिया है। होंडा ने भारत में Honda City ZX MT को लॉन्च कर दिया है और साथ ही कंपनी ने इस कार में कई खास फीचर दिेए है।

होंडा ने होंडा सीटी के पेट्रोल वेरियंट की कीमत 12.75 लाख रुपए रखी है और साथ ही इस कार को रैड मेटैलिक और लूनर सिल्वर मेटैलिक कलर में लॉन्च किया है। साथ ही कंपनी ने इस कार में कई खास फीचर्स दिए है।

आइए जानते है इस कार के बारे में....

Renault ग्राहकों को कार पर 81 हजार रुपए का दे रहा है डिस्काउंट, पेट्रोल-डीजल वेरियंट पर है उपलब्ध

Honda ने Honda City ZX MT के नए वेरियंट में रियर पार्किंग सेंसर्स के साथ मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया है। साथ ही कंपनी ने इस कार में पेट्रोल इंजन के साथ मैन्यु्अल ट्रांसमिशन और गियरबॉक्स दिया है।

इस कार के लॉन्च को लेकर होंडा के निदेशक राजेश गोयल ने कहा है कि होडा सीटी के नए कलर्स के साथ खास फीचर्स की वजह से यह कार लोगों को अपनी ओर अकर्षित करेगी।

Honda City ZX MT के फीचर

Honda City ZX MT में कंपनी ने 6 एयरबैग्स, डीआरएल और एलईडी हेडलैम्प्स, के साथ टेललैम्प्स दिए है। साथ ही इस कार में होंडा ने इलेक्ट्रिक सनरूफ दिया है।

होंडा ने इस कार में इनफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो हेडलाइट्स, रेन सेसिंग वाइपर्स के साथ डायमंड कट के 16 इंच के अलॉय वील्ज दिए है। साथ ही कंपनी ने इस कार में बेज इंटीरियर के साथ मल्टी फंकशनल स्टीयरिंग वील दिया है।

Vodafone और Jio ने अपने सस्ते रेंज के पेश किए रिचार्ज प्लान, जानें इनके बारे में

यह भी माना जा रहा है कि Honda की Honda City ZX MT कार मारुति सुजुकी सिआज, ह्यूंदैई वर्ना के साथ फोक्सवेगन वेन्टो को कड़ी टक्कर दे सकती है। बता दें कि होंडा ने होंडा सीटी का पहला मॉडल 1998 में भारत के ऑटो मोबाइल मार्केट में लॉन्च किया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story