Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत में पहली बार इस टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च हुई होंडा की ये स्कूटर, जानें कीमत एवं माइलेज

होंडा ग्राजीया उन ग्राहको की जरूरत को देखते हुए बनाया गया है जो 125 सीसी के श्रेणी में स्टाईलिस स्कूटर पसंद करते है और यह टेक्नोलॉजी भारत में पहली बार लागू की जा रही है।

भारत में पहली बार इस टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च हुई होंडा की ये स्कूटर, जानें कीमत एवं माइलेज
X

होंडा ग्राजीया उन ग्राहको की जरूरत को देखते हुए बनाया गया है जो 125 सीसी के श्रेणी में स्टाईलिस स्कूटर पसंद करते है और यह टेक्नोलॉजी भारत में पहली बार लागू की जा रही है। इसमें खूबी व महत्वपूर्ण हेडलाइट एलईडी, पूर्ण रूप से डिजिटल मीटर है और सीट में ओपनर स्वीच है जो इसे विशिष्ट प्रोडक्ट बनाता है।

18112

इसमें स्पीड इंडिकेटर दिया गया है। जिसमें राईडर को अपने गाडी के माइलेज के बारे में जानकारी मिलते रहती है।खास कर के इस ग्राजीया होंडा में चाबी निकाले बिना सील ओपन कर सकते है। इसमें सीबीएस वीथ इक्कूलाईजर भी है। सामने में मोबाईल चार्जर बाक्स दिया गया है। होंडा ग्राजीया छ: कलर में उपलब्ध है।

18111

इस होंडा ग्राजीया की नई डिजाईन में थ्री टोन स्पोटी हेड यूनिट, वर्तमान में चलन में रहने वाली फ्रंट पेनल साइट प्रोफाइल, ग्रेवरेल, इनकवर, ब्रेक अलांयविल शामिल है। फूट स्पेश, फ्रंट टेलिस्कोपी, सस्पेशन, और एक्ट्रा लेग रूम, इस नई होंडा ग्राजीया को एक आरामदायक स्कूटर बनाता है।

स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 59402 रू. से शुरू होना की भी जानकारी दी और यह भी बताया कि इस गाड़ी में माइलेज 60किमी. प्रति लिटर है। इसमें 18 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज स्पेश दिया गया है। यह स्कूटर लेडिस और जेन्ट्स दोनो की सुविधा को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story