Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Honda की नई कार Jazz फेसलिफ्ट 19 जुलाई को हो सकती है लॉन्च, जानिए इस कार के शानदार फीचर्स

भारत में कार निर्माता कंपनी होंडा की कार को काफी पसंद किया जाता है। यहीं वजह है कि होंडा सही समय पर अपनी कारों के फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च करती रहती है। सूत्रों के अनुसार, होंडा जैज़ का फेसलिफ्ट वर्जन को 19 जुलाई को लॉन्च कर सकता है और साथ ही इस कार की बुकिंग को 15 जुलाई से शुरू कर सकता है।

Honda की नई कार Jazz फेसलिफ्ट 19 जुलाई को हो सकती है लॉन्च, जानिए इस कार के शानदार फीचर्स
X

भारत में कार निर्माता कंपनी होंडा की कार को काफी पसंद किया जाता है। यहीं वजह है कि होंडा सही समय पर अपनी कारों के फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च करती रहती है।

सूत्रों के अनुसार, होंडा जैज़ का फेसलिफ्ट वर्जन को 19 जुलाई को लॉन्च कर सकता है और साथ ही इस कार की बुकिंग को 15 जुलाई से शुरू कर सकता है। होंडा की ओर से इस तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

ये भी पढ़े: Jio ने Jio phone और Jio phone 2 में दिया नया फीचर, मिलेगा गूगल मैप का मजा- जानिए इसके बारे में

होंडा इस कार के फ्रंट का बंपर बदलेगी और नए बंपर में हवा को एडिएटर तक पहुंचाने के लिए अलग से जगह देगी। साथ ही कंपनी ने इस कार में फॉग लैम्पस भी दिए है। होंडा ने इस कार के आगे के हिस्से में ग्रिल में बदलाव कर सकती है। इसके साथ ही कंपनी इस कार में अलॉय व्हील्स के साथ नई टेल लाइट्स भी दे सकती है।

होंडा इस कार के इंटीरियर में ऑल फ्लैक स्पोर्टी इंटीरियर दिया जाएगा और साथ ही थीम के लिए डैशबोर्ड, सीट और दरवाजों पर काले कलर के फेब्रिक्रस दे सकती है। वहीं इसके साथ ही कंपनी इस नई कार में ईबीडी और रिवर्स पार्किंग सेंसर्स भी देगी।

होंडा इस कार में डिजिपैड 2.0 टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देगी और इस सिस्टम में एप्पल कारप्ले के साथ एंड्रॉयड ऑटोप्ले प्री-लोडेड मिलेगा।

ये भी पढ़े: यूजर्स को 8 जीबी वाले स्मार्टफोन्स खरीदना पड़ सकता है भारी, जानिए इसकी पीछे की ये 4 वजह

बता दें कि कंपनी इस कार में 1.5 लीटर का डीजल इंजन के साथ 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन देगी। यह भी माना जा रहा है कि होंडा की यह कार मारुति बलेनो और आई20 को कड़ी टक्कर दे सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story