Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jio के यूजर्स के लिए खुशखबरी, पेश हुआ Happy New Year offer, रिचार्ज पर मिलेगा 100% कैशबैक

नया साल (Happy New Year 2019) आने वाला है, इसके साथ ही लोगों को नए साल (Happy New Year 2019) का बेसबरी से इंतजार है।

Jio के यूजर्स के लिए खुशखबरी, पेश हुआ Happy New Year offer, रिचार्ज पर मिलेगा 100% कैशबैक
X

Happy New Year 2019

नया साल (Happy New Year 2019) आने वाला है, इसके साथ ही लोगों को नए साल (Happy New Year 2019) का बेसबरी से इंतजार है। इस खास अवसर को और भी खास बनाने के लिए देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने यूजर्स के लिए Happy New Year offer पेश किया है। इस ऑफर से यूजर्स को भी लाभ हो सकता है और साथ ही जियो भी अपने यूजर्स का नया साल (Happy New Year 2019) खास बनाने की कोशिश कर रही है। आइए जानते है इस खास न्यू ईयर ऑफर (Happy New Year 2019) के बारे में...

Best Prepaid Plans / ये हैं Idea और Airtel के 200 रुपए से कम के डैटा पैक्स, जानें इनके फायदे

Jio इस Happy New Year offer के तहत कंपनी अपने यूजर्स को 399 रुपए के रिचार्ज पर फुल 100 प्रतिशत का कैशबैक दे रही है। लेकिन यह कैशबैक यूजर्स को AJIO कूपन के रूप में दिया जाएगा। यूजर्स इस कूपन को AJIO ऑफर्स के साथ यूज कर सकते है।

ऐसे पाएं जियो रिचार्ज कैशबैक

सबसे पहले यूजर्स को अपने नंबर पर जियो का 399 रुपए का रिचार्ज पैक रिचार्ज करवाना होगा। इसके बाद यूजर्स को माय जियो ऐप में जाना होगा, वहां माय कूपन के सेक्शन में जाकर 399 रुपए का AJIO कूपन क्रेडिट करना होगा। यूजर्स इस कूपन को AJIO ऐप या फिर वेबसाइट पर मिनिमन 1,000 रुपये की खरीदारी करके यूज कर सकते है।

जियो ने नए साल (Happy New Year 2019) को ध्यान में रखकर इस न्यू ईयर ऑफर को पेश किया है। साथ ही जियो के पुराने और नए यूजर्स दोनों ही इस ऑफर का लाभ उठा सकते है। वहीं इस ऑफर की लास्ट डेटा 31 जनवरी 2019 है और कूपन की वैधता सिर्फ 15 मार्च 2019 तक ही रहेगी।

अलविदा 2018 : ये तीन युवतियां भारत की पहली महिला फाइटर पायलट बनीं

399 रुपए का डेटा पैक

बता दें कि कंपनी अपने 399 रुपए के डेटा पैक में 84 जीबी डेटा दे रही है। इसके साथ ही इस प्लान की वैधता सिर्फ 84 दिनों की है और साथ ही अनलिमिटेड कॉल्स के साथ एसएमएस की सुविधा दे रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story