Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नए साल में Realme अपनी ऑफलाइन सेल 150 शहरों में करेगा शुरू, जुड़ेंगे 20 हजार से ज्यादा पर्टनर्स, जानें सब कुछ

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Realme भारत की तेजी से उभरती हुए कंपनी बनती जा रही है। इसके साथ ही रियलमी ने भारत में आते है अपने दमदार स्मार्टफोन को लॉन्च किया है।

नए साल में Realme अपनी ऑफलाइन सेल 150 शहरों में करेगा शुरू, जुड़ेंगे 20 हजार से ज्यादा पर्टनर्स, जानें सब कुछ
X

स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Realme भारत की तेजी से उभरती हुए कंपनी बनती जा रही है। इसके साथ ही रियलमी ने भारत में आते है अपने दमदार स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जिसमें Realme 1 से लेकर Realme U1 शामिल है।

इसके साथ ही कंपनी अब अपने ग्राहकों के लिए इस नए साल में नया तोफहा लेकर आ रही है। आईए जानते है रियलमी के खास तोहफे के बारे में....

Best Google Doodle Of The Year : मीनाकुमारी समेत भारत के लिए गूगल ने बनाए ये 10 बेस्ट डूडल

Realme भारत में नए साल में अपनी ऑफलाइन सेल को शुरू करने जा रही है। कंपनी इस ऑफलाइन सेल को 150 शहरों में शुरू करेगी और कंपनी हर फेस में अपनी ऑफलाइन सेल को लॉन्च करेगी। वहीं दूसरी तरफ इस सेल से ग्राहक आसानी से रियमी का स्मार्टफोन खरीद पाएंगे।

इस सेल के लिए कंपनी ने कई ऑफलाइन पार्टनर्स के साथ पार्टनरशिप की है, जिनको रियल पार्टनर्स का नाम दिया है। ये रिटेलर्स अपने ग्राहकों को खास अनुभव देंगे।

Realme नए साल में 10 शहरों से इस ऑफलाइन सेल की शुरुआत करेगी और हर एक क्वाटर में 50 शहर शामिल होंगे। कंपनी पूरे देश में 20,000 से ज्यादा के ऑटलेट्स बनाएगी, जिसमें ग्राहक को रियलमी के हर एक लेटेस्ट प्रोडक्ट्स मिलेंगे।

ऑफलाइन सेल को लेकर रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने कहा है कि रियलमी भारत का सबसे यंग ब्रेंड है और रियलमी अपने ग्राहकों को बेहतर सर्विस देने का वादा करता है। हमारा वादा ही हमारी ताकत है और अपने ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखकर प्रोडेक्ट्स को निर्मण कर रहे है।

उन्होंने आगे कहा है कि हम अपनी ऑफलाइन सेल से अपनी रीच को बढ़ाएंगे और देश के हर एक राज्य तक अपनी पहुंच बढ़ाएंगे। ज्यादा से ज्यादा नए ग्राहकों अपनी ओर जोड़ेंगे। हमारी इस सेल का लक्ष्य है कि हम भारत में हर एक व्यक्ति के हाथ में रियलमी का स्मार्टफोन दें।

माधव सेठ ने आगे कहा है कि इस सेल के लिए हमने रिलायंस स्टोर के साथ हाथ मिलाया है। वहीं रियलायंस 130 से ज्यादा शहरों में ऑफलाइन प्रोडेक्ट्स सेल किए है। वहीं दूसरी तरफ रियलमी भारत का नंबर एक इमरजिंग ब्रेंड बन गया है।

Tech Tips / ऐसे करें Paytm से अपना मेट्रो कार्ड रिचार्ज, जानें पूरा प्रोसेस

बता दें कि हाल ही के दिनों में Realme ने Realme U1 को लॉन्च किया था। इस फोन की पहली सेल में ही 2 लाख से ज्यादा मॉडल्स बिक गए थे। इसके साथ ही कंपनी ने सेल्फीप्रो के 3 जीबी के साथ 32 जीबी के वेरियंट्स की ओपन सेल अमेजन पर ऑफर की है।

वहीं दूसरी तरफ 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी वेरियंट वाले मॉडल की सेल बुधवार को 12 बजे से शुरू हो जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story