Top

खुशखबरी: Whatsapp पर जल्द मिलने वाला है खास अपडेट, डूडल टैब में मिलेंगे स्टिकर और इमोजी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 14 2019 9:35AM IST
खुशखबरी: Whatsapp पर जल्द मिलने वाला है खास अपडेट, डूडल टैब में मिलेंगे स्टिकर और इमोजी

आज पूरी दुनिया में Whatsapp एक ऐसा इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप बन गया है, जिसको अरबो यूजर्स इस्तेमाल करते हैं। वहीं, व्हाट्सऐप भी अपने यूजर्स के लिए नए फीचर्स के पेश कर रहा हैं, जिससे यूजर्स को बहुत फायदा हुआ है। 

अब आप भी इन टिप्स की मदद से अपने आधार कार्ड की जानकारी को कर सकते है सही, जानें इनके बारे में

व्हाट्सऐप जब भी किसी भी नए फीचर की टेस्टिंग करता है, तो वे सबसे पहले बीटा वर्जन पर ही फीचर को लॉन्च करता है। 

अब व्हाट्सऐप ने अपने बीटा वर्जन के लिए एक नया अपडेट पेश किया है, जिसमें कई सारे छोटे इंटरेस्टिंग फीचर्स को पेश किया हैं। रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सऐप अब आईओएस के जैसे डूडल ड्रॉर एंड्रोइड वर्जन के लिए टेस्टिंग कर रहा है। 

व्हाट्सऐप नए फीचर के तहत यूजर्स को स्टिकर्स और इमोजी के लिए अलग से डेडिकेटेड टैब्स देगा। वेबबीटाइंफो के अनुसार, इस फीचर की कुछ फोटो भी लीक हुई है, जिसमें ड्रॉर देखा जा सकता है। यह ड्रॉर पूरी तरह से इंस्टाग्राम के ड्रॉर की तरह दिख रहा है। 

ऐसे किया जाएगा इस्तेमाल 

जब भी यूजर डूडल मोड में जाकर इमोजी आइकन को ओपन करेगा, तो ड्रॉर ओपन हो जाएगा। इस ड्रॉर में टॉप लेफ्ट साइड में एक सर्च आइकन होगा, जिसके जरिए मूड के हिसाब से यूजर स्टिकर और इमोजी को सर्च कर सकेंगे। 

व्हाट्सऐप ने बीच में स्टिकर्स के साथ इमोजी के लिए दो टैब दिए है, जिसमें इंस्टाग्राम की तरह के टाइम, लोकेशन समेत स्टिकर्स आएंगे। साथ ही यह जानकारी मिली है कि व्हाट्सऐप 2.19.70 और 2.19.71 के ये दोनों वर्जन थर्ड पार्टी स्टिकर्स सपॉर्ट पर फीचर जोड़ने की तैयारी कर रहा है। 

वहीं, व्हाट्सऐप डार्क मोड की टेस्टिंग कर रहा है। 

सावधान ! अगर आप भी Youtube पर वीडियो देखकर करते हैं अपना इलाज, तो जा सकती है जान

बता दें कि व्हाट्सऐप ने पहले से ही आईओएस के यूजर्स के लिए रोल आउट किया है। बाद में एंड्रोइड के यूजर्स के लिए जल्द ही इस फीचर को पेश किया जाएगा।  


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo