Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुशखबरी: इस कंपनी के यूजर्स को मिलेगा सिर्फ 1 रुपए में 1GB डेटा

टेलीकॉम यूजर्स के लिए को अब कम कीमत में ज्यादा डेटा मिलने वाला है, जी हां आपने सही सुना है। सब ही यूजर्स अब सिर्फ 1 रुपए में 1GB डेटा को खरीद सकते है।

खुशखबरी: इस कंपनी के यूजर्स को मिलेगा सिर्फ 1 रुपए में 1GB डेटा
X

टेलीकॉम यूजर्स के लिए को अब कम कीमत में ज्यादा डेटा मिलने वाला है, जी हां आपने सही सुना है। सब ही यूजर्स अब सिर्फ 1 रुपए में 1GB डेटा को खरीद सकते है।

देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स के लिए फाइबर टू होम की सेवा को शुरू कर दिया है और साथ ही ग्राहकों ज्यादा फायदा पहुंचाने की कोशिश की है।

यह भी माना जा रहा है कि बीएसएनएल अपनी इस सर्विस से रिलायंस जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर दे सकती है। आइए जानते हैं BSNL के फाइबर यू होम की सर्विस के बारे में......

ये हैं Airtel और BSNL के बेस्ट पोस्ट पेड डेटा प्लान, ऐसे उठाएं लाभ

BSNL की फाइबर टू होम सर्विस

बीएसएनएल अपनी इस सर्विस में अपने यूजर्स को रोजाना 35 जीबी डेटा दे रही है, वहीं इस सर्विस में यूजर्स को 1 रुपए प्रति जीबी का चार्ज देना होगा।

कंपनी ने सोच समझ के इस प्लान को लॉन्च किया है, क्योंकि अब जियो भी 1400 शहरों में गीगाफाइबर शुरू करने जा रहा है।

CFA के डायरेक्टर विवेक बंसल ने कहा है कि हमें इस बात की जानकारी हैं कि देश के लोग सुपरफास्ट इंटरनेट की मांग कर रहे है और पहले से ज्यादा लोगों के पास आधुनिक तकनीक वाले गैजेट है।

उन्होंने आगे कहा है कि हमें बहुत खुशी हैं कि हमने भारत फाइबर सर्विस की शुरूआत की है। यह एक अफोर्डेबल सर्विस है और यूजर को भरपूर डेटा मिलेगा।

ऐसे करें बुकिंग

बीएसएनएल ने अपनी इस सर्विस को अपनी अधिकारिक ऑनलाइन पोर्टल पर शुरू की है। बीएसएनएल के ग्राहक इस सर्विस को कंपनी के ऑनलाइन पोर्टल पर जाकर भी बुकिंग कर सकते है।

बंसल ने इस खास अवसर पर कहा है कि हमारी टेक्नोलॉजी देश की सबसे बेस्ट टेक्नोलॉजी है और हम डिजीटल भारत का सपना भी पूरा करना चाहते है।

उन्होने आगे कहा है कि हम बीएसएनएल की बीलिंग की पारदर्शिता को बरकरार रखते है और साथ ही हम यूजर्स को हर सिक्योरिटी के लिए एडवाइसरी भी जारी करते है।

BSNL ने 399 रुपए के प्रीपेड प्लान को किया रिवाइस, मिलेगा 2 जीबी से ज्यादा रोजाना डेटा

बता दें कि BSNL ने फाइबर टू होम से पहले अपने यूजर्स के लिए 98 रुपए का प्रीपेड प्लान ऑफर किया था। लेकिन इस प्लान में कोई भी कॉल के साथ एसएमएस की सर्विस नहीं है, पर यूजर को रोजाना 1.5 जीबी डेटा दिया जा रहा है।

इस प्लान को जियो के 98 रुपए के डेटा प्लान को टक्कर देने के लिए पेश किया था। इस प्लान के तहत कंपनी यूजर्स को फ्री कॉलिंग के साथ डेटा और एसएमएस की सुविधा दे रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story