Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Flipkart 15 अगस्त को लॉन्च करेगा नई स्कीम, ग्राहकों को होगा बहुत फायदा

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट इस स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार स्कीम को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

Flipkart 15 अगस्त को लॉन्च करेगा नई स्कीम, ग्राहकों को होगा बहुत फायदा
X

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट इस स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार स्कीम को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

फ्लिपकार्ट इस स्कीम में अपने ग्राहकों के लिए नई मेंबरशिप स्कीम Flipkart Plus को लॉन्च करने जा रही है। इस स्कीम के तहत कंपनी के ग्राहकों को लॉयल्टी प्वाइंट्स दिए जाएंगे और साथ ही ग्राहकों को अपने खरीदे हुए समान की फ्री डिलिवरी के साथ बड़े डिस्काउंट दिए जाएंगे।

ये भी पढ़े: samsung galaxy on8 स्मार्टफोन लॉन्च, शानदार फीचर्स है लेस, जानें इसकी कीमत

फ्लिपकार्ट इस स्कीम को सफल बनाने के लिए भारतीय बाजार की सभी बड़ी कंपनियों के साथ समझौता किया है और यह भी माना जा रहा है कि फ्लिपकार्ट के इस कदम के बाद अमेजन प्राइम को सीधी टक्कर देगा। फ्लिपकार्ट की इस नई स्कीम के जरिए अपने ग्राहकों को ज्यादा बेनेफिट्स देने की कोशिश कर रही है।

ग्राहक को फ्लिपकार्ट प्लस का सदस्य बनने के लिए कोई चार्ज नहीं देना होगा और साथ ही इस स्कीम के लिए कोई शुल्क नहीं दिया जाएगा। साथ ही फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को रिवार्ड्स भी देगी।

अमेजन अपनी प्राइम सर्विस के लिए पूरे एक साल के लिए 999 रुपए ले रही है और एक महीने के लिए 129 रुपए ले रही है। इस अमेजन की स्कीम में ग्राहकों को समान बुक करने वाले दिन ही डिलिवरी का ऑप्शन दे रही है। इसके साथ ही कंपनी अपने ग्राहकों को प्राइम म्यूजिक के साथ वीडियो की फ्री सेवाएं दे रही है।

कंपनी का कहना है कि ज्यादातर सभी ई-कॉमर्स कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए स्कीम को लॉन्च करती है। लेकिन इस बार फ्लिपकार्ट ने इस स्कीम को अपने साझेदारों के लिए भी उपलब्ध कराएगा।

ये भी पढ़े: Vodafone के 50 रुपए से कम के प्रीपेड प्लान लॉन्च, जियो को देंगे टक्कर

बता दें कि फ्लिपकार्ट की इस स्कीम की नई मंबरशिप लेने वाले ग्राहकों को बहुत फायदा होने वाला है। इस स्कीम की मेंबरशिप के लेने के बाद यूजर्स को प्रोडक्ट्स की खरीद के बाद फ्री डिलिवरी दी जाएगी।

साथ ही ग्राहक को बिग बिलियन डेज, शॉपिंग डेट सेल से पहले शॉपिंग करने का मौका दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स के लिए कस्टमर केयर सुविधा तुरंत करवाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story