Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Flipkart के सीईओ Binny Bansal ने दिया इस्तीफा, मिसकंडक्ट के साथ लगे गंभीर आरोप

देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart समूह के ग्रुप सीईओ बिन्नी बंसल पर मंगलवार व्यक्तिगत कदाचार के आरोप लगे थे। जिसके चलते बिन्नी बंसल अपने पद से रिजाइन कर दिया है।

Flipkart के सीईओ Binny Bansal ने दिया इस्तीफा, मिसकंडक्ट के साथ लगे गंभीर आरोप
X

देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart समूह के ग्रुप सीईओ बिन्नी बंसल पर मंगलवार व्यक्तिगत कदाचार के आरोप लगे थे। जिसके चलते बिन्नी बंसल अपने पद से रिजाइन कर दिया है। फ्लिपकार्ट को खरीदने वाली वॉलमार्ट ने इसकी जानकारी दी है।

ये भी पढ़े: Whatsapp के यूजर्स ने इस ड्राइव में नहीं की डाटा और चैट्स सेव, तो हो सकती है Delete

वॉलमार्ट की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि बिन्नी बंसल ने कड़े शब्दों में अपने उपर लगे आरोपों को गलत कहा है। उल्लेखनीय है कि बिन्नी बंसल और सचिन बंसल ने मिलकर से देश की सबसे बड़ी ऑनलाइन कंपनी फ्लिपकार्ट को शुरू किया था।

बयान में आगे कहा गया है कि बिन्नी बंसल ने अपने पद से रिजाइन कर दिया है।

बयान में आगे कहा गया है, बिन्नी ने फ्लिपकार्ट और वॉलमार्ट की तरफ से गंभीर व्यक्तिगत कदाचार के आरोपों की जांच के बाद रिजाइन का फैसला लिया है। लेकिन बिन्नी बंसल ने इन आरोपों का गलत कहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, जांच में ऐसा कोई प्रमाण नहीं मिला जो बिन्नी के खिलाफ शिकायत से मिलता हो, लेकिन इसके साथ ही विशेषरूप से निर्णयों में पारदर्शिता को लेकर कई अन्य कमियां नजर आई हैं।

ये भी पढ़े: ये है iPhone को हैक करने का सबसे आसान तरीका, जानें ट्रिक

बता दें कि ये खामियां बिन्नी की तरफ से स्थिति के हिसाब से प्रतिक्रिया को लेकर हैं। इस ही वजह से हमने बिन्नी के रिजाइन को एक्ससेप्ट किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story