Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Flipkart देगा Amazon प्राइम डे सेल को कड़ी टक्कर, यूजर्स को मिलेगा बिग डिस्काउंट, जानिए इससे जुड़े ऑफर्स के बारे में

भारत की ई-कॉमर्स वेबसाइट्स अमेजन और फ्लिपकार्ट के बीच बड़े डिस्काउंट ऑफर्स को लेकर प्रतिस्पर्धा चल रही है। अमेजन ने अपने ग्राहकों को लेकर प्राइम डे सेल का एेलान किया ही था, साथ ही फिल्पकार्ट ने भी बिग शॉपिंग डेज का एलान कर दिया है।

Flipkart देगा Amazon प्राइम डे सेल को कड़ी टक्कर, यूजर्स को मिलेगा बिग डिस्काउंट, जानिए इससे जुड़े ऑफर्स के बारे में
X

भारत की ई-कॉमर्स वेबसाइट्स अमेजन और फ्लिपकार्ट के बीच बड़े डिस्काउंट ऑफर्स को लेकर जंग चल रही है। अमेजन ने अपने ग्रहाको को लेकर प्राइम डे सेल का एेलान किया ही था, साथ ही फिल्पकार्ट ने भी बिग शॉपिंग डेज का एलान कर दिया है।

फ्लिपकार्ट की यह सेल अमेजन के प्राइम डे सेल के साथ शुरू हो रही है और दोनों ई-कॉमर्स वेबसाइट्स की सेल 16 मई से शुरू हो रही है। अमेजन अपनी सेल को 36 घंटे तक चलाएगी वहीं दूसरी तरफ फ्लिपकार्ट अपनी सेल को 80 घंटे तक चलाएगी।

ये भी पढ़े: BMW: 3 सीरीज की ग्रैन टूरिज्मो का नया वेरियंट 320डी जीटी स्पोर्ट लॉन्च, जानें इसके खास फीचर्स

Amazon की प्राइम डे सेल

अमेजन अपनी इस सेल को 16 जुलाई से शुरू करेगा और इसको 36 घंटे तक चलाएगा। इस सेल के दौरान अमेजन अपने प्राइम वीडियो पर नई फिल्म्स को भी अपलोड करेगा। अमेजन अपने प्राइम वीडियो में 7 मई से नई फिल्म्स राजी, डनक्रिक, 102 नॉट ऑउट शामिल है।

Flipkart के ऑफर्स

फ्लिपकार्ट अपने ग्रहाक को इस सेल के दौरान एक्सचेंज डिल्स को देगा। साथ ही नए ग्रहाकों को जोड़ने की कोशिश भी करेगा। कंपनी इस सेल के दौरान नए प्रोडेक्टस को भी लॉन्च करेगी।

फ्लिपकार्ट ने एसबीआई बैंक से भी साझेदारी की है, इससे ग्रहाक को 10 फीसद तक इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा। लेकिन यह डिसकाउंट ग्रहाक को एसबीआई के क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर ही मिलेगा।

Flipkart की डिल्स

फ्लिपकार्ट अलग-अलग कैटेगरी में बेहतरीन डिल्स देगा। कंपनी इन डिल्स को हर 8 घंटे में अपडेट करेगी। कंपनी के विज्ञापन के अनुसार, हर प्रोडेक्ट की कीमत को 8 घेंट में कम किया जाएगा।

इसके साथ ही कंपनी अपनी ग्रहाक को rush hour deals दे रही है, जिसका ग्रहाक शाम 4 बजे से लेकर 6 बजे तक फायदा उठा सकते है। इस सेल में ग्रहाक को नो कॉस्ट ईएमआई का ऑपशन बी दिया जाएगा।

कंपनी अपने ग्रहाक को स्मार्टफोन और एक्ससेरीज पर भारी डिसकाउंट दे रही है और इसके साथ बायबैक की गारंटी भी उपलब्ध करवा रही है। फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक का डिसकाउंट दे रही है और होम अप्लाइंयेस के साथ टेलिविजन पर 70 फीसद तक डिसकाउंट दे रही है।

ये भी पढ़े: Jio ने Jio phone और Jio phone 2 में दिया नया फीचर, मिलेगा गूगल मैप का मजा- जानिए इसके बारे में

बता दें कि अमेजन और फ्लिपकार्ट की यह डिल्स 16 मई से शुरू हो रही है। इसके साथ ही दोनों कंपनियां अपने ग्रहाक को ज्यादा से ज्यादा फायदा देने की कोशिश की है। अमेजन की यह डील 36 घंटे तक चलेगी और फ्लिपकार्ट की डील 80 घंटे तक चलेगी।

अमेजन के प्राइम डे सेल में करीब 200 नए एक्सक्लूसिव प्रोडेक्ट्स को लॉन्च किया जाएगा, जिसमें Bosch, Acer, Intel, OnePlus, HP के साथ कई प्रोडक्ट शामिल होंगे।

इसके साथ ही अमेजन अपने ग्रहाकों को Amazon Echo डिवाइस, Kindle, Fire TV Stick, Kindle Oasis और Kindle Paperwhite पर भारी डिसकाउंट दे रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story