Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Flipkart पर कर रहे हैं शॉपिंग, तो अपनाएं ये तरीके, होगा डबल फायदा

देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने ग्राहकों के साथ फस्टिव सीजन को ध्यान में रखकर अपनी सबसे बेस्ट बिग बिलियन सेल का आयोजन किया है।

Flipkart पर कर रहे हैं शॉपिंग, तो अपनाएं ये तरीके, होगा डबल फायदा
X

देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने ग्राहकों के साथ फस्टिव सीजन को ध्यान में रखकर अपनी सबसे बेस्ट बिग बिलियन सेल का आयोजन किया है। इस सेल में कंपनी अपने यूजर्स को कर्ई सारे प्रोडेक्ट्स पर खास डिस्काउंट के साथ ऑफर्स दे रही है।

वहीं कंपनी दिवाली के साथ विंटर सेल शुरू करने की तैयारी कर रही हैं। इसके साथ ही ग्राहक अगर इन तरीको को अपनाते हैं तो इस सेल का दोगुना फायदा उठा सकते है। जानते हैं इसके बारे में....

ये भी पढ़े: TVS Wego का अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

10 प्रतिशत डिस्काउंट

इस सेल में ग्राहकों को शॉपिंग के दौरान डिस्काउंट तो मिल ही रहे हैं। इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों को एक्ट्रा डिस्काउंट दे रही हैं। वहीं यह डिस्काउंट एचडीएफसी बैंक अपने ग्राहकों को क्रेडिट या डबिट कार्ड से खरीदी करने पर दे रही है।

डेबिट कार्ड पर EMI

ज्यादातर ई-कॉमर्स कंपनियां अपने ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई का ऑप्शन दे रही हैं। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट भी इस सेल में अपने ग्राहकों को डबिट कार्ड पर ईएमआई का ऑप्शन दे रही है।

इसके तहत ग्राहक को किसी भी तरह के डक्यूमेंट सबमिट नहीं करने होंगे और ना ही मिनिमम बैलेंस रखने की जरूरत पड़ेगी। लेकिन इस ईएमआई को पाने के लिए ग्राहकों को एलिजिबलिटी को चैक करना होगा।

बायबैक गारंटी

अगर ग्राहक फ्लिपकार्ट पर से कोई भी स्मार्टफोन परचेस करते हैं, तो कंपनी उन्हें बायबैग गारंटी देगी। इस गारंटी का मतलब है कि अगर ग्राहक अपने फोन को एक्सचेंज करते हैं तो उन्हें बेहतर वैल्यू मिलेगी।

मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान

फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को फोन की खरीद पर मोबाइल प्रोटेक्शन कवरेज दे रही है। इसके साथ ही ग्राहक को 99 रुपए का चार्ज देना होगा। अगर फोन की स्क्रीन डैमेज हो जाता है या चोरी हो जाता है, तो मोबाइल कवरेज के तहत ग्राहक को पूरा पैसा दे दिया जाएगा।

ये भी पढ़े: Facebook ने किया बड़ा खुलासा, हैकर्स ने हैक किए 29 मिलियन यूजर्स के डाटा, जानें पूरा मामला

मोबाइल वॉलेट पर कैशबैक

ग्राहक अगर फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करते हैं और इस शॉपिंग का भुगतान मोबाइल वॉलेट ऐप के जरिए करते हैं। तब मोबाइल वॉलेट कंपनी अपने यूजर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट देगी। इससे यूजर्स को भी एक्सट्रा फायदा होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story