Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Flipkart अपनी सेल में करेगा बड़ा धमाका, स्मार्टफोन चोरी या टूटने पर मिलेगा ग्राहक को पूरा पैसा

देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने ग्राहकों के लिए Big Billion Days सेल को 10 अक्टूबर यानी कल शुरू करने जा रही है। इसके साथ ही इस सेल में फ्लिपकार्ट अपने लगभग सभी प्रोडेक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दे सकती है।

Flipkart अपनी सेल में करेगा बड़ा धमाका, स्मार्टफोन चोरी या टूटने पर मिलेगा ग्राहक को पूरा पैसा
X

देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने ग्राहकों के लिए Big Billion Days सेल को 10 अक्टूबर यानी कल शुरू करने जा रही हैं। इसके साथ ही इस सेल में फ्लिपकार्ट अपने लगभग सभी प्रोडेक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दे सकती हैं और इसके साथ ही कंपनी ने इस सेल में बड़ा धमाका करने का ऐलान भी किया हैं। कंपनी ग्राहकों को इस सेल में इंश्योरेंस की सेवा भी दे रही हैं।

ये भी पढ़े: Google ने Google Chrome ब्राउजर को जेली बीन वर्जन के लिए किया बंद, 3.2 करोड़ यूजर्स होंगे प्रभावित

Flipkart ने इंश्योरेंस के लिए Bajaj Allainz के साथ साझेदारी की हैं और कंपनी अपने स्मार्टफोन्स पर इंश्योरेंस देगी। फ्लिकार्ट की इश्योरेंस स्कीम में अगर ग्राहक का फोन चोरी हो जाता हैं या फोन की स्क्रीन डैमेज हो जाती है, तो ग्राहक को इस इश्योरेंस का बेनेफिट्स मिलेगा।

इसके साथ ही फ्लिपकार्ट के वाइस प्रेसिडेंट गरिकिपति ने कहा हैं कि इंस्योरेंस की हर एक जानकारी ऑनलाइन उपलब्ध हैं।

इस इश्योरेंस की समय सीमा 1 साल की हैं। ग्राहक जब फोन को खरीदते हैं तो उन्हें 99 रुपए की शुरूआती कीमत का भुगतान करना होगा। ग्राहकों को फोन खरीदते वक्त जरूरी जानकारी देनी होगी, इसके बाद फोन की डिलीवरी की पॉलिसी एक्टिव होगी।

अगर ग्राहकों को भी फ्लिपाकार्ट का इश्योरेंस की जानकारी लेनी हैं, तो उन्हें मोबाइल ऐप, फोन के साथ ई-मेल की मदद से संपर्क कर सकते हैं। वहीं इंश्योरेंस के पैसा फ्लिपकार्ट पर रजिस्टर्ड बैंक अकाउंट में ही आएगा।

ये भी पढ़े: 5 लाख यूजर्स के डाटा को बचाने के लिए Google ने Google Plus को किया बंद, जानें पूरा मामला

बता दें कि Flipkart की Big Billion Days सेल कल से शुरू होने जा रही हैं। इसके साथ ही इस सेल में स्मार्टफोन्स की खरीद पर 63 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भी भारी डिस्काउंट मिलेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story