Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Amazon-Flipkart Sale: मिल रहा है 60 हजार तक का क्रेडिट, ऐसे उठाए फायदा

देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनियां Amazon और Flipkart दोनों ग्राहकों के लिए महासेल का आयोजन किया हैं, इसके साथ ही ग्राहक भी इसका फायदा उठा रहे हैं। वहीं दोनों ई-कॉमर्स कंपनियों ने ऐलान किया हैं।

Amazon-Flipkart Sale: मिल रहा है 60 हजार तक का क्रेडिट, ऐसे उठाए फायदा
X

देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनियां Amazon और Flipkart दोनों ग्राहकों के लिए महासेल का आयोजन किया हैं, इसके साथ ही ग्राहक भी इसका फायदा उठा रहे हैं। वहीं दोनों ई-कॉमर्स कंपनियों ने ऐलान किया हैं कि अब ग्राहक आधार के जरिए प्रोडेक्ट्स पर क्रेडिट पर खरीद सकते हैं। लेकिन कुछ वकीलों का कहना है कि यह सुप्रीम कोर्ट के फैसले का उल्लंघन हो रहा हैं।

ये भी पढ़े: Tech Tips: ऐसे करें Whatsapp पर किसी भी को भी ट्रैक, जानें आसान ट्रिक्स

दोनों कंपनियां अपने सेल की बढ़ौतरी करने के लिए क्रेडिट का ऑप्शन दे रही है। इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों को आधार के नंबर के जरिए ईएमआई का ऑप्शन दे रही हैं। Amazon और Flipkart दोनों ही ग्राहकों को 60 हजार रुपए तक का क्रेडिट दे रही हैं, जो कि आधार के तर्ज पर मिलेगा।

अगर ग्राहक जानना चाहते हैं कि उन्हें कितना क्रेडिट मिल सकता हैं, तो उन्हें अपना आधार और पैन नंबर एंटर करना होगा। इसके बाद ही पता चलेगा कि ग्राहक को कितना क्रेडिट मिलेगा।

Flipkart ने गूगल ज़ू के साथ साझेदारी की हैं। इसके तहत कंपनी The Big Billion Days ka Boss की स्कीम को लॉन्च करेगी। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट अपने दो नए प्रोडेक्ट्स को लॉन्च करेगी, जो कि ग्राहकों से मोल-भाव करेगी। मोल-भाव करने के बाद कंपनी किसी भी एक ग्राहक को बॉस की पोस्ट देगी। वहीं वीन्नर को फ्री में प्रोडेक्ट मिलेगा।

ये भी पढ़े: Tech Tips: ऐसे बनाए अपने नाम का Instagram Nametag, फॉलो करें यह आसान तरीका

बता दें कि Amazon ने अपने प्राइम मेंबर्स के लिए इस सेल को पहले शुरू कर दिया था। इसके साथ ही कंपनी आईफोन एक्स, वनप्लस 6 के साथ कई प्रोडेक्ट्स पर खास डिस्काउंट दे रही हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story