Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Flipkart & Amazon मई के महीने में लाएंगे मेगा सेल ऑफर, इन चीजों पर मिलेगी सबसे ज्यादा भारी छूट

फ्लिपकार्ट और एेमजॉन एक बार फिर आमने-सामने है, इसके पीछे की वजह है यही है कि दोनों ही कंपनियां मई के बीच में मेगा सेल्स लाने वाली है। वहीं फ्लिकार्ट ने अपनी मेगा सेल की तारीख का एेलान कर दिया है और यह जानकारी सामने आई है कि 13 से 16 मई तक बिग शॉपिंग डेज होगा।

Flipkart & Amazon मई के महीने में लाएंगे मेगा सेल ऑफर, इन चीजों पर मिलेगी सबसे ज्यादा भारी छूट
X

फ्लिपकार्ट और एेमजॉन एक बार फिर आमने-सामने है, इसके पीछे की वजह है यही है कि दोनों ही कंपनियां मई के बीच में मेगा सेल्स लाने वाली है। वहीं फ्लिकार्ट ने अपनी मेगा सेल की तारीख का एेलान कर दिया है।

यह जानकारी सामने आई है कि 13 से 16 मई तक बिग शॉपिंग डेज होगा। इस मेगा सेल को लेकर फ्लिपकार्ट के दो अधिकारियों का कहना है कि एेमजॉन भी इस मेगा सेल के दौरान बड़े ऑफर्स देने वाली है।

ये भी पढ़े: Asus ZenFone Max Pro M1 इस तारीख को फिर होगा सेल, जाने खासियत और शानदार फीचर

वहीं दूसरी तरफ एेमजॉन के वाइस प्रेजिडेंट मनीष तिवारी ने कहा है कि इस गर्मी के सीजन में हम बड़े सेल इवेंट की बजाय छोटे सेल्स की सीरीज लाएंगे। उन्होंने आगे कहा है कि अगला सेलिब्रेशन एेमजॉन इंडिया पर जल्द आने वाला है।

मनीश तिवारी ने आगे बताया है कि इस इवेंट में 70 से 80 प्रतिशत डिस्काउंट मिल सकता है, साथ ही स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक्स पर 10 से 20 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल सकता है।

उन्होंने आगे कहा है कि फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन ग्राहकों को कैशबैक और नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प के माध्यम से ग्राहकों को अतिरिक्त फायदा पहुंचाएंगे।

ऑनलाइन क्राफ्ट ब्रैंड के को-फाउंडर ध्रुव गोयल ने कहा है कि यह सेल ग्राहकों और दोनों कंपनियों के लिए काफी महत्वपूर्ण है, इसलिए अगली सेल का सीजन दिवाली के आसपास का ही होगा।

ये भी पढ़े: Google ने अपने ब्राउजर को किया अपडेट, लोगों को मिला अनचाहे चलने वाली वीडियो से छुटकारा, जानें ये फीचर

बता दें कि दोनों ही कंपनियों ने इस मेगा सेल के लिए अप्रैल में ही स्टॉक तैयार करना लगी हुई थी। इंडस्ट्री के जानकारों के अनुसार, ये कंपनियां दिवाली फेस्टिव सेल्स के दौरान जितना माल खरीदती हैं उसका 70 से 80 प्रतिशत हिस्सा बेचने के लिए ही रखती है।

एेमजॉन और फ्लिपकार्ट के लिए यह दूसरा मौका होगा जब दोनों ही मेगा सेल मई में ला रही है। वहीं पिछले साल फ्लिपकार्ट ने पिछले साल अपनी 10वीं वर्षगांठ पर मेगा सेल आयोजित की थी और तुरंत बाद एेमजॉन ने भी इस ही तरह की मेगा सेल का आयोजन किया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story