Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुशखबरी: ग्राहकों के पास हैं खास मौका, Redmi Note 5 Pro पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, ऐसे उठाएं लाभ

देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी सेल का आयोजन किया है, जिसका नाम फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनेंजा सेल (Filpkart Mobile Bonanza Sale) है।

खुशखबरी: ग्राहकों के पास हैं खास मौका, Redmi Note 5 Pro पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, ऐसे उठाएं लाभ
X

Filpkart Mobile Bonanza Sale

देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी सेल का आयोजन किया है, जिसका नाम फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनेंजा सेल (Filpkart Mobile Bonanza Sale) है। इस सेल में (Filpkart Mobile Bonanza Sale) कंपनी अपने यूजर्स को कई तरह के खास ऑफर्स के साथ डिस्काउंट दे रही है।

वहीं फ्लिकार्ट की यह सेल (Filpkart Mobile Bonanza Sale) आज से शुरू हो चुकी है। इस सेल (Filpkart Mobile Bonanza Sale) में चीन की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी शाओमी के रेडमी नोट 5 प्रो पर खास डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए जानते है इस ऑफर के बारे में....

Google Trends 2018: इस साल ऑटो-टेक में टॉप पर रही ये तीन चीजें, जानें इसके बारे में

शाओमी ने रेडमी नोट 5 प्रो को 12,999 रुपए के साथ मार्केट में पेश किया है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट (Filpkart Mobile Bonanza Sale) इस फोन पर खास डील्स के साथ डिस्काउंट दे रहा है।

अगर ग्राहक इस फोन को एसबीआई के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए इस फओन की खरीदी करते है, तो उन्हें 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

अगर ग्राहक इस फोन अपने पुराने फोन से एक्सचेंज करते है, तो उन्हें 12,000 रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है। फिर ग्राहक इस फोन को सिर्फ 999 रुपए में खरीद सकते है। इसके साथ ही इस फोन पर ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर भी मिल रहा है।

ये हैं तीन हजार से भी कम कीमत के पांच 4G स्मार्टफोन, बैटरी भी है दमदार

Redmi Note5 Pro की स्पेसिफिकेशन

शाओमी ने इस फोन में 5.99 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 के साथ 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है।

वहीं कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। इतना ही नहीं कंपनी ने इस फोन में स्नैपग्रैगन 636 प्रोसेसर दिया है और कंपनी ने इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story