Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस वजह से Fiat ने वापस मंगाई Jeep Compass की 1,200 SUV

Jeep Compass में आई इसी खराबी की वजह से इसे रिकॉल किया गया है।

इस वजह से Fiat ने वापस मंगाई Jeep Compass की 1,200 SUV
X

सितंबर के महीनें में भारत में लॉन्च हुई Fiat क्रिसलर ऑटोमोबाइल्स की Jeep Compass के 1,200 यूनिट को रिकॉल कर ली गई है। ग्राहकों को इस SUV Jeep Compass में Airbag की खराबी की वजह से भारत में Jeep Compass SUV को रिकॉल किया गया है।

यह भी पढ़ें- यामहा ने लॉन्च किया MT-09 बाइक, जानें फीचर्स

कंपनी इन SUV के एयरबैग बदलेगी

जानकारी के मुताबिक कंपनी ने अपनी SUV Jeep Compass की 1,200 इकाइयां बाजार से वापस लेने की घोषणा की है। ये सभी मॉडल 5 सितंबर से लेकर 19 नवंबर 2017 के बीच निर्मित है। कंपनी ने कहा है कि वह इन 1,200 Jeep Compass वाहनों के एयर बैग बदलेगी।

करीब 15 लाख कीमत है इस SUV की

Fiat क्रिस्लर ने अपनी मेड इन इंडिया Jeep Compass को भारत में 14.95 लाख रुपए की शुरुआती कीमत में लांच किया था। Jeep Compass में दो इंजन विकल्प में उपलब्ध है जिसमें 1.4 लीटर का मल्टीएयर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज मल्टीजेट डीजल इंजन दिया गया है।

यह भी पढ़ें- ये है इस सप्ताह के ऑटो-जगत की 5 बड़ी खबरें

पॉवरफुल इंजन से है लैस

इसका पेट्रोल इंजन 162PS की पावर और 250Nm का टॉर्क जेनरेट करता है जबकि इसका डीजल इंजन 173PS की पावर और 350Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। Jeep Compass के दोनों ही इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस हैं जबकि इसके पेट्रोल इंजन के साथ 7-स्पीड DCT का भी ऑप्शन दिया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story