Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब इस ऐप की मदद से Ind Vs Aus के मैच के दौरान जीत सकते है 10 लाख रुपए, जानें कैसे उठाएं फायदा

आज के समय में ऐसे ऐप्स आ चुके है, जिनकी मदद से लोग आसानी से पैसा कमा सकते है। इस कड़ी में Dream 11 नाम का ऐप है, जिसमे मैच के दौरान लोग लाखों रुपए कमा सकते है।

अब इस ऐप की मदद से Ind Vs Aus के मैच के दौरान जीत सकते है 10 लाख रुपए, जानें कैसे उठाएं फायदा
X

आज के समय में ऐसे ऐप्स आ चुके है, जिनकी मदद से लोग आसानी से पैसा कमा सकते है। इस कड़ी में Dream 11 नाम का ऐप है, जिसमे मैच के दौरान लोग लाखों रुपए कमा सकते है। इसके साथ ही फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म ड्रीम 11 ने इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के साथ पांच साल की साझेदारी की है।

फैंटेसी स्पोर्ट में यूजर लाइव गेम खेलने के लिए निर्धारित प्लेयर की लिस्ट से कुछ टर्म्स एंड कंडीशन के आधार पर अपनी एक टीम चुन सकते है। साथ ही यूजर्स आज के मैच Ind Vs Aus के दौरान भी कुछ पैसे लगाकर घर बैठे ही लाखों रुपये जीत सकते है।

ये भी पढ़े: ऐसे करें अपने आधार कार्ड में मोबाइल नंबर अपडेट, जानें पूरा प्रोसेस

ऐसे कमाए लाखों रुपए

सबसे पहले यूजर्स को इस ऐप को डाउनलोड करना पड़ेगा और इसके बाद लॉगइन करना होगा। यूजर्स इस ऐप में अपने हिसाब से टिम बना सकते है और साथ ही बनाई गई टीम के प्लेयर की परफॉर्मेंस पर ज्यादा रुपए जीत सकते है।

यूजर्स को अगर पैसा जीतना है, तो सबसे पहले टीम बनानी होगी और कुछ पैसे लगाकर मेगा कॉन्टेस्ट में पार्टीसिपेट करना होगा। जैसे कि आज भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच है, जिसमें यूजर्स अपनी टीम बनाकर कम पैसा लगाकर 50 लाख रुपए तक जीत सकते है।

अगर यूजर की टीम 25 हजार के अंदर भी रही तो भी यूजर कुछ प्राइज मनी तो मिलेगी और गेम के हिसाब से बदलती रहेगी। इस हिसाब से लोग आज के मैच के दौरान भी पैसा जीत सकते है।

ये भी पढ़े: ऐसे करें अपने आधार कार्ड में मोबाइल नंबर अपडेट, जानें पूरा प्रोसेस

बता दें कि लोग ड्रीम 11 में सिर्फ क्रिकेट पर ही नहीं बल्कि फुटबॉल, कबड्डी और एनबीए के मैच पर भी पैसा लगा सकते है और लाखों जीत सकते है।

ऑटो गैजेट खबर की अन्य खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story