Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Facebook Messenger Lite यूजर्स की बल्ले-बल्ले, एड हुए खास और मजेदार फीचर्स, जानें यहां

दुनिया की दिग्गज सोशल मीडिया कंपनी Facebook अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स पेश कर रहा है, इसके साथ ही यूजर्स को बेहतर इंटरफेस का एक्सपिरियंस देनें की कोशिश कर रहा है।

Facebook Messenger Lite यूजर्स की बल्ले-बल्ले, एड हुए खास और मजेदार फीचर्स, जानें यहां
X

इस कड़ी में फेसबुक ने अपने मैसेजंर के लिए कई नए फीचर्स ऐड किए है। Facebook Messenger Lite पर कंपनी ने ऐनिमेटेड GIFs और कस्टमाइजेशन फीचर्स दिए है। यह फीचर्स मैसेंजर के मेन ऐप में मौजूद थे, लेकिन अब यह फीचर्स मैसेंजर लाइट पर है।

ये हैं Vodafone और Idea के अब तक के बेस्ट प्रीपेड डेटा प्लान्स, ऐसे उठांए फायदा

इससे पहले यूजर्स मेसेंजर लाइट में जिस GIFs इस्तेमाल करते थे, वे एनिमेटेड नहीं होते थे, लेकिन अब यूजर्स अपने हिसाब से इन नए ऐनिमेटेड जीआईएफ के साथ पहले से ज्यादा बेहतर तरीके से इस्तेमाल कर पाएंगे।

फेसबुक के प्रॉडक्ट मैनेजर ने ब्लॉग पोस्ट में जानकारी सांझा करते है हुए कहा है कि GIF भेजने के लिए सबसे पहले एक थर्ड पार्टी कीबोर्ड (जैसे कि गूगल कीबोर्ड) को ओपन करना होगा, उसके बाद लाइब्रेरी में जाकर जीआईएफ सर्च करनी होगी। बाद में इन जीआईएफ को इस्तेमाल कर पाएंगे।

इसके साथ ही यूजर्स अलग-अलग लोगों के साथ ग्रुप में कॉन्वरसेशन को कस्टमाइज कर पाएंगे। साथ ही चैट और ज्यादा पर्सनल बनाने के लिए कई कलर्स और ईमोजी भी चुन सकेंगे।

अलविदा 2018: Jiophone में आए थे Whatsapp, Facebook और Youtube ऐप, मचाया था धमाल

बता दें कि इस नए अपडेट के साथ फेसबुक मेसेंजर लाइट अब अच्छे और बेहतर फीचर्स से लैस है। लेकिन अब तक इस ऐप का साइज सिर्फ 10 एमबी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story