Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन Apps से बनाए दिवाली के त्योहार को को कुछ खास, जानें इनके बारे में

देश में दिवाली (Diwali 2018) का त्योहार बड़ी धूमधाम से मानाया जा रहा है, इसके साथ ही सभी लोग एक दूसरे को दिवाली की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

इन Apps से बनाए दिवाली के त्योहार को को कुछ खास, जानें इनके बारे में
X

देश में दिवाली (Diwali 2018) का त्योहार बड़ी धूमधाम से मानाया जा रहा है, इसके साथ ही सभी लोग एक दूसरे को दिवाली की शुभकामनाएं भी दे रहे है। वहीं लोग व्हॉट्सएप और फेसबुक पर एक दूसरे को मैसेज भेज कर भी विश कर रहे है।

वहीं कुछ ऐसे ऐप्स हैं, जिसके जरिए लोग अपनी दिवाली को खास बना सकते है। आइए जानते हैं इसके बारे में....

ये भी पढ़े: Jiophone 2 की ओपन सेल शुरू, मिलेगा दिवाली ऑफर, जानें कीमत और फीचर्स

Happy Diwali Shayari 2018 ऐप

लोग इस ऐप के इस्तेमाल से भी दिवाली मना सकते है। इसके साथ ही यह लोग इस ऐप की मदद से दिवाली के मैसेज, शायरी, एसएमएस को सेंड कर सकते है। लोग इस ऐप में जिस मैसेज को सेंड करना हैं उसपर जाकर स्लाइड करके शेयर कर सकते है।

Diwali Photo Editor ऐप

इस ऐप की मदद से लोग आसानी से अपनी फोटो एडिट कर सकते है। वहीं यह ऐप यूजर्स की फोटो में क्रेकर्स, दिए और साथ ही कई सारी चीजों को आपकी फोटो में एडिट करता है।

इस ऐप में यूजर्स को दिवाली के कई तरीके के स्टीकर्स मिलेंगे, जिनको यूजर्स आसानी से अपनी फोटो में एडिट कर सकते है। वहीं इस ऐप की साइज 6 एमबी और इस ऐप को 10,000 यूजर्स ने डाउनलोड कर चुके है।

Happy Diwali Wallpaper ऐप

लोग दिवाली को इस ऐप की मदद से और भी खास बना सकते है, इसके साथ ही लोग अपने फोन में वॉलपेपर को चुन सकते है। यह ऐप दिवाली के खास वॉलपेपर का कलेक्शन को स्टोर करता है, जिसमें से यूजर्स आसानी से अपने हिसाब से वॉलपेपर को चुन सकता है।

इस ऐप का साइज 8.4 एमबी है और 5,000 से ज्यादा लोगों ने इस ऐप को डाउनलोड किया है।

Happy Diwali Video Status 2018 ऐप

इस ऐप का साइज 6.1 एमबी है, साथ ही इस ऐप को 10,000 लोगों ने डाउनलोड किया है। इसके साथ ही इस ऐप के जरिए लोग अपने व्हॉट्सएप में वीडियो स्टेटस को एड कर सकते है और साथ ही यह ऐप दिवाली स्टेटस, फोटो और वीडियो का कलेक्शन रखता है। वहीं दूसरी ओर दिवाली से जुड़ी वीडियो का कलेक्शन भी रखता है।

Diwali Greetings ऐप

यह ऐप भारत के टॉप दिवाली ऐप्स में से एक है। यह ऐप यूजर्स को हाई क्वॉलिटी के कार्ड्स को बनाता है और इसके साथ ही यूजर्स दिवाली कार्ड को कस्टमाइज़ भी कर सकते है।

ये भी पढ़े: इस ट्रिक से WhatsApp के डिलीट मैसेज को पढ़ना हुआ आसान, इन टिप्स को करें फॉलो

इतना ही नहीं यूजर्स इस ऐप की मदद से कार्ड में अपना नाम भी एंटर कर सकते है। इस ऐप का साइज 12 एमबी है और 50,000 से ज्यादा यूजर्स ने इस ऐप को डाउनलोड किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story