Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिर्फ 600 रुपए में घर ले जा सकेंगे ये कार, फीचर्स जानकर रह जाएंगे दंग

कार को RT90 4जी कनेक्टिड IoT प्लेटफॉर्म के साथ बनाया गया है।

सिर्फ 600 रुपए में घर ले जा सकेंगे ये कार, फीचर्स जानकर रह जाएंगे दंग
X

अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो थोड़ा सा इंतजार कर लें। दिल्ली की स्टार्टअप कंपनी हरिमन मोटर्स एलएलपी एक टू सीटर इलेक्ट्रिक कार बनाने पर काम कर रही। इस कार की खास बात ये होगी कि इसकी बैटरी कभी बदलने की जरूरत नहीं होगी।

कार एक बार चार्ज होने पर 200 किमी तक ट्रैवल कर सकेगी। कार को RT90 4जी कनेक्टिड IoT प्लेटफॉर्म के साथ बनाया गया है। इसके साथ ही फास्ट डीसी चार्ज पर ये कार सिर्फ 10 मिनट में चार्ज हो जाएगी। ए सी चार्ज पर इसे 1-2 घंटे का वक्त लगेगा। हरिमन मोटर्स दिल्ली एनसीआर की सभी सोसाइटीज को चार्जिंग स्टेशन लगाने के लिए आमंत्रित कर रही है।
ऐसा इसलिए ताकि सोसाइटी क़ॉप्लेक्स के भीतर ही स्टेशन लगाया जा सके। मालूम हो कि कार की टेस्टिंग चल रही है और बताया जा रहा है कि 2018 में इस कार को पेश कर दिया जाएगा। इस कार को खरीद कर आप 50 पैसे प्रति किलोमीटर के खर्च पर चल सकते हैं और ओनरशिप मॉडल की टोटल कॉस्ट को चुन सकते हैं। बता दें कि इलेक्ट्रिक कार को अपने घर पर मात्र अनुमानित 6-8 रुपए प्रति किमी के भुगतान पर ले सकेंगे।
इसके लिए आपको छुपी लागत नहीं देनी होगी और जीरो डाउन पेमेंट करना होगा। जिन लोगों का क्रेडिट स्कोर बेहतर है वो लोग 600 रुपए देकर कार को घर ले जा सकते हैं और इसके लिए हर दिन भुगतान कर सकते हैं।

ट्रैक हो सकेगी कार
यह कार 4जी प्लेटफॉर्म से जुड़ी हुई है इसलिए इसे आसानी से ट्रैक किया जा सकेगा और सेंट्रलाइजिड कंट्रोल फ्रेमवर्क के जरिए मैनेज किया जा सकेगा।
कार को आसानी से किराए पर ले जा सकेंगे। किराए पर जिस भी कारण से ले जा रहे हैं उसे पूरा करने के बा ड्राप प्वाइंट पर वापस ला दें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story