Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस कंपनी के आगे जियो हुआ फेल, मात्र 1 रुपए में देगी अनलिमिटेड इंटरनेट

स्मार्टफोन यूजर्स एवं इंटरनेट चलाने वालों के लिए ये खबर खुशखबरी लेकर आया है। भारत में अब आपको 1 रुपए में अनलिमिटेड डाटा की सुविधा मिलेगी।

इस कंपनी के आगे जियो हुआ फेल, मात्र 1 रुपए में देगी अनलिमिटेड इंटरनेट
X

स्मार्टफोन यूजर्स एवं इंटरनेट चलाने वालों के लिए ये खबर खुशखबरी लेकर आया है। भारत में अब आपको 1 रुपए में अनलिमिटेड डाटा की सुविधा मिलेगी। भारत संचार निगम लिमिटेड के साथ करारा करने वाली डाटाविंड कंपनी ने मोबाइल एवं ब्राडबैंड ग्राहकों को ये सुविधा देने जा रही है।

इसी महीने से शुरु होगी सेवा

कंपनी के प्रमुख सुनीत सिंह तुली ने एजेंसी से कहा कि इसको लेकर बीएसएनएल से करार किया जा चुका है और इस महीने के मध्य तक यह सेवा शुरू की जायेगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए कंपनी के पेंटेंट ऐप 'मेरानेट' का उपयोग किया जायेगा। आपको बता दें कि इस स्कीम से यूजर्स को 1 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से अनलिमिटेड इंटरनेट देने की घोषणा की है।

इंडोनेशिया में हो चुका है लॉन्च

उन्होंने बताया कि इस ऐप को सबसे पहले इंडोनेशिया में लॉच किया गया है और वहां ग्राहकों से बेहतर प्रतिसाद मिल रहा है। मेरानेट नयी प्रौद्योगिकी पर आधारित है और इसमें इंटरनेट पर आने वाली फाइलों को कंप्रेस्ड कर बहुत छोटा कर दिया जाता है लेकिन उसकी गुणवत्ता पर कोई असर नहीं पड़ता है।

बीएसएनएल पर करेगा काम

तुली ने कहा कि भारत में अभी यह ऐप बीएसएनएल के नेटवर्क पर काम करेगा और जब इस ऐप का उपयोग किया जायेगा तो ग्राहक के डाटा का उपयोग नहीं होगा बल्कि मेरानेट का डाटा खर्च होगा। इसके लिए बीएसएनएल से थोक में डाटा के उपयोग का करार किया गया है। ग्राहकों से प्रतिदिन एक रुपये ही वसूला जायेगा। इसका सब्रक्रिप्शन वार्षिक होगा और एकमुश्त भुगतान करना होगा।

यह भी पढ़ें-

ऑटो एक्सपो 2018: इस बार इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर रहेगा जोर, इन कंपनियों के वाहन होंगे लॉन्च

हुंडई गुरूग्राम से ऑपरेट करेगी बिजनेस, मिलेगा युवाओं को रोजगार

इन खास फीचर्स से लैस है Hyundai i20 का नया वर्जन, जानें कीमत

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story