Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिग बाजार ने शुरू की होम डिलिवरी, इन नंबरों पर फोन कर मंगाए सामान

बिग बाजार ने अपने ग्राहकों को डोरस्टेप पर पहुंचाने के लिए किया होम डिलिवरी।

बिग बाजार ने शुरू की होम डिलिवरी, इन नंबरों पर फोन कर मंगाए सामान

महामारी में बदली कोरोना वायरस की बीमारी को देखते हुए मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने पूरे देश में 21 दिन के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है। इस घोषणा के बाद से ही लोग अपनी जरूरतों का सामान लेने के लिए बाहर निकल रहे हैं। लोगों की दुकानों पर भारी भीड एकत्र हो गई। इसे देखते हुए सरकार ने एक एडवाइजरी (Advisory) भी जारी की। ऐसे में बिग बाजार ने अपने ग्राहकों को घर पर सामान डिलिवरी करने का ऐलान किया है। यह सर्विस (Service) देने का दावा कंपनी ने ट्वीट कर किया। साथ ही सभी जगहों से ऑर्डर के लिए मोबाइल नंबर भी जारी किये है। जिस पर ऑर्डर बुक किये जा सकें। हालांकि बुधवार दोपहर के समय नोएडा और गाजियाबाद के लिए जारी किये गये नंबर बंद मिले।

कॉल कर घर पर ही मंगावा सकते हैं ग्रॉसरी का सामान

बिग बाजार ने ट्विटर के माध्यम से कई राज्यों में डोरस्टेप डिलिवरी (Door Step) से जुड़े फोन नंबर और जगहों के नाम जारी किए हैं। इसमें उन्होंने दावा किया कि ग्राहक की फोन कॉल ऑर्डर (Order) पर उनके घर सामान भेजा जाएगा। यानि बिग बाजार की तरफ से आप के घर डोरस्टेप डिलिवरी की सुविधा मिलेगी। जिसके बाद आप को घर के बाहर जाने की जरूरत ही नहीं पडेगी। आप अपनी आवश्यकता का सामान घर पर ही मंगा सकते हैं।

इन शहरों में डोरस्टेप पर सामान पहुंचाने का किया दावा

वहीं बिग बाजार ने दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम, फरीदाबाद, बंगलूरू, पटना, रांची, भुवनेश्वर, गुवाहाटी, महाराष्ट्र, मुंबई, गुजरात और राजस्थान समेत अन्य राज्याें के शहर शामिल है। इन सभी शहरों में ग्रोसरी ऑर्डर के लिए अलग अलग नंबर जारी किये गये हैं। हालांकि इनमें नोएडा और गाजियाबाद के लिए जारी किया नंबर बुधवार को बंद मिला।

Next Story
Top