Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मात्र 700 रुपए में लॉन्च हुआ 5G स्‍मार्टफोन, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

चीन की मोबाइल कंपनी जी5 ने छह किफायती फीचर फोन के साथ आज घरेलू बाजार में प्रवेश किया।

मात्र 700 रुपए में लॉन्च हुआ 5G स्‍मार्टफोन, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश
X

चीनी कंपनी ने 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करके तहलका मचा दिया है। आपको बता दें की 5जी की सफल टेस्टिंग की जा रही है और ब्रिटेन के साथ-साथ भारत के भी कुछ शहरों में 5जी सेवा की टेस्टिंग जारी है। जियो के सस्ते 4जी फोन लॉन्च होने के बाद 50 लाख से ज्यादा लोगों ने इस फोन को बुक कराया था।

चीन की मोबाइल कंपनी जी5 ने छह किफायती फीचर फोन के साथ आज घरेलू बाजार में प्रवेश किया। इन स्मार्टफोन की कीमत 700 रुपये से 15 सौ रुपए ही रखी गई है।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: इस शहर में गूगल देगा फ्री वाई-फाई की सुविधा, 150 जगहों पर लगाया हॉटस्पॉट

फीचर्स

कंपनी ने जारी बयान में कहा कि इनमें डुअल सेल्फी कैमरा, ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग, स्पीकर फोन, वाइब्रेटर, एमपी3/एमपी4 प्लेबैक, हैवी स्पीकर्स, वायरलेस स्टीरियो एफएम ब्ल्यूटूथ, 16जीबी तक बढ़ायी जा सकने वाली मेमोरी, 1200 एमएएच से 4000 एमएएच तक की बैटरी आदि जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कंपनी के निदेशक (वैश्विक बिक्री) आर्थर के अनुसार, जी5 के लिए भारत एक महत्वपूर्ण रणनीतिक बाजार है जो अधिकांश विकासशील अर्थव्यवस्थाओं के मुकाबले ज्यादा तेज गति से बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें- ऑनलाइन शॉपिंग करना पड़ा मंहगा, ऑर्डर किया आइफोन, निकला डिटर्जेंट, जानें पूरा मामला

भारत के फीचर फोन एवं स्मार्टफोन क्षेत्र में बाजार में हिस्सेदारी हासिल करने के लिए कंपनी अगले दो साल में भारत में 1000 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। अपने डिजाइन एवं प्रौद्योगिकी के साथ हमें यकीन है कि हम भारतीयों का पसंदीदा ब्रांड बनेंगे और वित्त वर्ष 2018 के अंत तक परिमाण के लिहाज़ से शीर्ष 5 कंपनियों में शामिल हो जाएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story