Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विडियो बनाने के लिए बेहतरीन ऐप ‘चीज़‘ हुआ लॉन्च, इस तरह मिनटों में बना सकते हैं मजेदार विडियो

चीता मोबाइल ने सभी को आनंद उठाने के लिये मजेदार शॉर्ट वीडियोज बनाने के लिये यूजर्स हेतु वीडियो ऐप ‘चीज़‘ को भारत में पेश किया है।

विडियो बनाने के लिए बेहतरीन ऐप ‘चीज़‘ हुआ लॉन्च, इस तरह मिनटों में बना सकते हैं मजेदार विडियो
X

चीता मोबाइल इंक इंटरनेट कंपनी ने एक नया सोशल वीडियो ऐप चीज़ पेश किया है, जो 17 सेकेंड्स तक के शॉर्ट वीडियोज को बनाने, शेयर करने एवं उन्हें डिस्कवर करने में सक्षम बनाता है। आइए जानते हैं इस ऐप की खूबियों के बारे में।

एडिटिंग टूल्स है यूजर फ्रेंडली

यह लाइव फिल्टर्स, वायस चेंजर्स, स्टिकर्स और म्यूजिक के व्यापक सेलेक्शन को पेश करता है। ऐप पर एडिटिंग टूल्स यूजर फ्रेंडली हैं और पहली बार वीडियो बना रहे लोगों के लिये इसका इस्तेमाल करना आसान है। दिलचस्प एडिटिंग टूल्स यूजर्स को प्लेबैक स्पीड को काटने-छांटने, कट करने, मर्ज करने और ऐडजस्ट करने में सक्षम बनाते हैं।

यह भी पढ़ें- Airtel का WiFi डिवाइस हुआ इतना सस्ता कि Jio को लगी मिर्ची

'डांस ऑफ' फीचर से प्राप्त करे अनूठे मूव्स

ऐप में डांस ऑफ जैसी मजेदार और अनूठी खूबियां शामिल हैं। यह एक गेम की तरह की खूबी है, जो यूजर्स को विभिन्न डांस मूव्स प्रदर्शित करता है। डांस ऑफ यूजर परफॉर्मेंस को पहचानने के लिये फ्रंट-फेसिंग कैमरा और इमेज सेंसिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करता है।

क्रिएटर्स को प्रोत्साहित एवं सम्मानित करने के लिये चीज़ में लोगों के लिये पूरे मेन फीड में हैशटैग चैलेंजेज और ग्रुप ‘बैटल्स‘ शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर इस तरह करें इस्तेमाल

चीज़ आपको एक शॉर्ट वीडियो कम्युनिटी के साथ जोड़ेगी, जो दुनिया के सबसे मजेदार वीडियो पलों से जुड़े हैं। इसके लिए आपको बस शॉर्ट वीडियोज को कूलेस्ट इफेक्ट्स, स्टिकर्स, फिल्टर्स और पॉप ट्रैक्स के साथ पोस्ट करना होगा, हर दिन ‘चीज़र्स‘ द्वारा अपलोड किये गये नये वीडियोज एवं स्टोरीज को एक्सप्लोर करना होगा और इंस्टाग्राम, फेसबुक इत्यादि पर दोस्तों के साथ मजेदार वीडियो पलों को लाइक व शेयर करना होगा।

यह भी पढ़ें- अब क्लाउड से चलेगा WiFi, इस कंपनी ने पेश की अनोखी तकनीक

यहां से करें डाउनलोड

चीज़ को डाऊनलोड करने के लिये नीचे दिये गये लिंक पर जायें:

आइओएस

एंड्रॉयड

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story