Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

5000 रुपये से भी कम EMI पर मिल रही हैं ये कारें, जानिए इनके ऑफर्स के बारे में

भारत में कार की मांग काफी तेजी से बड़ रही है, जिसको देखते हुए कार निर्माता कंपनियां काफी तेजी से एक से बड़ कर एक कार लॉन्च कर रही है। कुछ कंपनियां अपने ग्रहाकों को 5000 से कम ईएमआई दे रही है।

5000 रुपये से भी कम EMI पर मिल रही हैं ये कारें, जानिए इनके ऑफर्स के बारे में
X

भारत में कार की मांग काफी तेजी से बड़ रही है, जिसको देखते हुए कार निर्माता कंपनियां काफी तेजी से एक से बड़ कर एक कार लॉन्च कर रही है। इसके साथ ही कार निर्माता कंपनियां मिड सेक्शन में कार को बना रही है, जिसकी वजह से लोग भी इन का की ओर अकर्षशित हो रहे है।

वहीं अगर आप भी कार लेने की सोच रहे है, तो आपके लिए यह काफी अच्छा मौका है। इसके साथ ही कुछ कंपनियां अपनी अलग अलग डिलरशिप पर एंट्री लेवल मॉडल्स पर कई हजारो का डिस्काउंट दे रही है, इसके साथ ही आप इनमें से कुछ मॉडल्स को 5 हजार से भी कम की ईएमआई पर भी खरीद सकते है।

रेनो क्विड

दिल्ली में रेनो क्विड की कीमत शुरुआती वेरियंट की कीमत करीब 2.67 लाख रुपये है, अगर किसी को भी यह कार खरीदने के मन है तो इसकी डाउन पेमेंट कर सकता है।

इसके बाद बची हुई कीमत को 5 साल की ईएमआई के जरिए चुका सकते है। इसके साथ ही कार के मालिक को हर महीने 4,712 रुपये ईएमआई के तौर पर देने होंगे, इस कीमत को 5 साल तक चुकानी होगी। वहीं इस ईएमआई पर 11 फीसद का ब्याज लगाया जाएगा, जो कि ग्रहाक को देना होगा।

टाटा टियागो

बजट सेगमेंट में टाटा ने टियागो को लॉन्च किया है, इसके साथ ही आपके लिए यह अच्छा विकल्प हो सकता है। वहीं दिल्ली में इस कार की शुरुआती कीमत 3.35 लाख रुपये है।

वहीं टाटा टियागो को अगर आप 50,000 रुपये की डाउनपेमेंट पर घर ले जाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको 4,885 रुपये की ईएमआई देनी होगी। इस कार ईएमआई 7 साल के लिेए होगी और इस पर सालाना 11 फीसद की ब्याज दर लगाया जाएगा और ग्रहाक को देना होगा।

डैटसन रेडी-गो

दिल्ली में डैटसन की हैचबैक रेडीगो कार एक्स शोरूम में शुरुआती कीमत 2.5 लाख रुपये है। अगर किसी को इस कार खरीदनी है तो उसको 50 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करना होगा और साथ ही 4348 रुपये की ईएमआई देनी होगी। इस कार की ईएमआई 5 साल के लिए होगी और इसके लोन पर 11 फीसद की सालाना ब्याज दर भी देना होगा।

हुंडई ईओन

दिल्ली में हुंडई की हैचबैक ईओन की शुरुआती कीमत 3.3 लाख रुपये एक्स शोरूम है। इसके साथ ही इस कार को आप 50 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करके खरीद सकते हैं।

वहीं बची हुई कीमत को आप 4,793 रुपये की ईएमआई के जरिए 7 साल तक देनी होगी। वहीं दूसरी तरफ इसमें लोन की ब्याज दर 11 फीसद के हिसाब से देनी होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story