Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BSNL का नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च, ग्राहक को मिलेगा 200 जीबी डेटा

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए गीगाफाइबर के सेवा को शुरू कर दिया है और साथ ही जियो बॉडबैंड सेगमेंट में भी अपना दबदबा बनाने की कोशिश कर रहा है। बीएसएनएल ने भी जियो को टक्कर देने के लिए अपना नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च कर दिया है।

BSNL का नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च, ग्राहक को मिलेगा 200 जीबी डेटा
X

भारत में डेटा पैक्स के बाद अब ब्रॉडबैंड प्लान्स को लेकर जंग छिड़ चुकी है। जियो ने अपने ग्राहकों के लिए गीगाफाइबर के सेवा को शुरू कर दिया है और साथ ही जियो बॉडबैंड सेगमेंट में भी अपना दबदबा बनाने की कोशिश कर रहा है।

बीएसएनएल ने भी जियो को टक्कर देने के लिए अपना नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च कर दिया है। बीएसएनएल ने इस प्लान की कीमत 995 रुपए रखी है और साथ ही 200 जीबी डेटा 20 एमबीपीएस की स्पीड से देगा।

ये भी पढ़े: Flipkart लॉन्च करेगा Flipkart Plus स्कीम, जानें क्या है ये स्कीम और इसके फायदे

बीएसएनएल ने इस प्लान को केरल के सर्कल के एर्नाकुल क्षेत्र के लिए बनाया है। कंपनी का यह प्लान प्रमोशनल प्लान है और इस प्लान की वैधता सिर्फ 90 दिनों की है। साथ ही जियो के गीगाफाइबर के प्लान को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल ने यह प्लान लॉन्च किया है।

अगर इंटरनेट की स्पीड की बात करें तो एयरटेल और एसीटी के मुकाबले बीएसएनएल की स्पीड काफी कम है। बीएसएनएल के इस प्लान को इंस्टॉल करनवाले के लिए ग्राहक को 500 रुपए का इंस्टॉलेशन चार्ज देना होगा।

अगर ग्राहक इस बीएसएनएल के प्लान को एक साल के सब्सक्राइब करते है तो उन्हें 10,945 रुपए का भुगतान करना होगा और दो साल के लिए 20,898 रुपए का भुगतान करना होगा।

ये भी पढ़े: Vodafone के 50 रुपए से कम के प्रीपेड प्लान लॉन्च, जियो को देंगे टक्कर

बता दें कि बीएसएनएल ने जियो के ब्रॉडबैंड प्लान गीगाफाइबर को टक्कर देने के लिए अपने 4 एफटीटीएच के प्लान में कई बदलाव किए है। साथ ही कंपनी ने 3999, 5999, 9999 और 16999 रुपए वाले एफयूपी प्लान में इंटरनेट को भी बढ़ा दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story